विज्ञापन

VIDEO : बिहार में चोरी के आरोप में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य कर रहे हैं.

VIDEO : बिहार में चोरी के आरोप में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, आरोपी गिरफ्तार
पटना:

अररिया में एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़ रखा है और उनका हाथ बांधकर उनके साथ अमानवीय कृत्य कर रहा है. युवक का पैंट खोलकर उनके गुप्तांग में मिर्ची का पाउडर उधेड़ने जाने जैसे कृत्य को अंजाम दिया जा रहा है. चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक दर्द से काफी कराह रहा है. इसके बावजूद लोग युवक के गुप्तांग में पाउडर डाल रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी ने बचाने की कोई कोशिश नहीं की, बल्कि मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनााने में लग गए थे.

वीडियो वायरल होने के बाद अररिया जिला पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई. वायरल हो रहे इस वीडियो को आईटी टीम के पास भेजकर इसकी जाच करवाई फिर इस वीडियो का सोर्स पता किया. आईटी टीम ने इस वीडियो की पुष्टि की और इसे इस्लामपुर का बताया. नगर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार के द्वारा अररिया नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर और अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी मो. सिफत को गिरफ्तार किया है और वायरल वीडियो में शामिल अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है. 

एसपी कार्यालय ने जारी किया बयान

इस मामले में एसपी कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि वीडियो में एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों द्वारा रस्सी के बांधकर उसके गुप्तांग में मिर्च जैसा कोई पदार्थ डालने का अमानवीय कृत्य किया जा रहा था. वायरल वीडियो इस्लामनगर का होने की बात सामने आयी. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है.

तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने वीडियो डालते हुए लिखा है कि बिहार में तालिबान राज! बीजेपी/NDA बिहार में सत्ता में मौज से है इसलिए जातिवादी गोदी मीडिया मौन है. हम और हमारा दल दलितों,पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और हिस्सेदारी की बात करते है इसलिए जातिवादियों को हमारा शासन हमेशा जंगलराज नजर आता है.

पुलिस ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य कर रहे हैं. इस मामले की जांच की गई, जिसमें  सामने आया है कि इस्लामनगर थाने का ये मामला है. इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है. आरोपियों की पहचान हो रही है. इस मामले में 1 लोग गिरफ्तार हुए हैं बाकी अन्य लोगों की तलाश जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रेमी को पसंद नहीं था बच्चा, मां ने रेता 3 साल की बेटी का गला, 'क्राइम पेट्रोल' देख दिया वारदात को अंजाम
VIDEO : बिहार में चोरी के आरोप में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, आरोपी गिरफ्तार
बैंक से कैश लेकर घर जा रही महिला से 2 बदमाशों ने रास्ते में लूटा, CCTV में कैद हुई वारदात
Next Article
बैंक से कैश लेकर घर जा रही महिला से 2 बदमाशों ने रास्ते में लूटा, CCTV में कैद हुई वारदात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com