विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2022

VIDEO: 'मैं चोरों का सरदार हूं'- बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह बोले बयान पर कायम हूं

सुधाकर सिंह ने कहा कि  मैं अपने बयान पर अडिग हूं. उन्होंने कहा जो कुछ भी कहा हूं उस पर कायम हूं. अपने बयान पर अभी भी कायम हूं, जो स्थिति है, वही मैं बोला.

Read Time: 3 mins

बिहार के कृषि मंत्री ने खुद को बताया 'चोरों का सरदार'

बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. सुधाकर सिंह ने कैमूर में एक सभा में कहा था कि कृषि विभाग में कई चोर हैं, वो चोरों के सरदार हैं और उनके ऊपर भी कई चोर हैं. खास बात ये है कि बयान मीडिया में आने के बाद भी वो अपने बयान पर कायम हैं. उनसे जब इस बयान के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि जो भी उन्होंने कहा वह उस पर कायम हैं, जो स्थिति है वही उन्होंने कही.

सुधाकर सिंह ने कहा कि मैं अपने बयान पर अडिग हूं. उन्होंने कहा जो कुछ भी कहा हूं उस पर कायम हूं. अपने बयान पर अभी भी कायम हूं, जो स्थिति है, वही मैं बोला. मैं अपने फेसबुक लाइव में यह बोला हूं. आपको जो चलाना है चलाएं,  लेकिन जनता ने मुझे चुनकर भेजा है.  मैं अपने बयान पर अडिग हूं, इसके अलावा मुझे कुछ भी नहीं कहना. मैं जनता के सवालों पर लड़ता रहूंगा. मंत्री ने कैमूर में एक सभा मे कहा था मैं चोरों का सरदार हूं और मेरे ऊपर कई चोर हैं.

सुधाकर सिंह ने कहा कि हमारे विभाग का कोई ऐसा अंग नहीं जो चोरी नहीं करता. हम इस तरह से चोरों के सरदार हुए. आप अगर पुतला फूंकते रहिएगा तो मुझे याद रहेगा कि किसान नाराज है. अगर ऐसा नहीं करोगे तो मुझे लगेगा सब ठीक चल रहा है. लोहिया जी ने ठीक कहा था कि संसद हमारा हो जाए तो लोगों को सड़क पर उतरना चाहिए. हम ही अकेले सरदार नहीं, हमारे ऊपर भी कई लोग हैं.  उन्होंने ये भी कहा कि बीज निगम वाले किसानों की मदद करने के बजाय 100-150 करोड़ की चोरी कर लेते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'...लॉलीपॉप लागेलु'वाले पवन सिंह काराकाट में NDA का कितना करेंगे नुकसान?
VIDEO: 'मैं चोरों का सरदार हूं'- बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह बोले बयान पर कायम हूं
बिहार में जातीय सर्वे का फैसला तब लिया गया जब बीजेपी सरकार में थी, लालू श्रेय न लूटें : सुशील मोदी
Next Article
बिहार में जातीय सर्वे का फैसला तब लिया गया जब बीजेपी सरकार में थी, लालू श्रेय न लूटें : सुशील मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;