बिहार : नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में 4 की मौत, 'जहरीली शराब' की आशंका में जांच में जुटी पुलिस

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने मौके पर पहुंच कर परिजनों से जानकारी ली. हालांकि, अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है.

बिहार : नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में 4 की मौत, 'जहरीली शराब' की आशंका में जांच में जुटी पुलिस

लोगों से पूछताछ करने के लिए गांव में पहुंची पलिस

नालंदा:

नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इनका इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है घटना की सूचना मिलते तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घटना की जांच कर रही है. घटना सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ले की है. 

मृतकों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री, 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री और 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर और कालीचरण मिस्त्री है. वहीं घटना के संबंध में मृतकों के परिजनों का कहना है कि शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ने से मौत हुई है. 

बिहार : सिवान में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े BJP नेता को मारी गोली, फायरिंग करते हुए फरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद और सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंच कर परिजन से जानकारी ले रहे हैं. हालांकि, अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है. पुलिस जांच कर रही है. स्थानीय लोग भी आसपास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं. वहीं मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की चर्चा है .