लालू 'दोषी' हैं, अमित शाह पर केस अधिकारियों के दबाव में हुआ दर्ज : चुनाव आयोग से बीजेपी

लालू 'दोषी' हैं, अमित शाह पर केस अधिकारियों के दबाव में हुआ दर्ज : चुनाव आयोग से बीजेपी

केंंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू (फाइल फोटो)

लखनऊ:

भाजपा अपने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ प्राथमिकी को लेकर चुनाव आयोग पहुंची है। भाजपा नेताओं ने चुनाव आयोग से कहा है कि ऐसा बिहार सरकार द्वारा अधिकारियों पर ‘दबाव’ के चलते किया गया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज करना गलत है। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, मुख्तार अब्बास नकवी, अरुण सिंह के अलावा निर्मला सीतारमण का एक दल में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिला।

लालू प्रसाद यादव को चाराचोर कहा था शाह ने
यह केस अमित शाह पर इसलिए दर्ज किया गया है क्योंकि एक रैली में उन्होंने लालू प्रसाद यादव को चारा चोर कह दिया था। बीजेपी नेताओं का कहना है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के दोषी हैं और यह कोर्ट में दोषी साबित हो चुका है और इसी वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी। साथ ही उनके चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगा।

नायडू की सफाई
नायडू का कहना है कि शाह ने केवल केस का जिक्र किया और लालू दोषी हैं और अमित शाह के खिलाफ दर्ज केस को वापस लिया जाना चाहिए। इसके अलावा बीजेपी नेताओं ने केस दर्ज करने का आदेश देने वाले अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की है।

नायडू का कहना है कि पीएम सहित उनके नेताओं के खिलाफ तमाम तरह की सांप्रदायिक टिप्णियां की जा रही हैं क्योंकि विपक्षियों को यह लगने लगा है कि वह चुनाव हार रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार में जंगलराज नहीं आना चाहिए
उन्होंने कहा कि हम बिहार में लालू की सरकार के दौरान जंगलराज की बात कहते हैं और अगर इनकी सरकार बनी तो लालू कह चुके हैं कि उनके बेटे मंत्री बनेंगे। तो यह साफ है कि नीतीश कुमार सिर्फ चेहरा हैं। बिहार में फिर जंगलराज नहीं आना चाहिए।