MP: खरगोन में फसल चोरी के शक में युवक को खंभे से बांध कर पीटा, 5 लोगों पर केस दर्ज

ये घटना एमपी के खरगोन जिले के ग्राम जामन्या की है. यहां एक युवक नूरसिंह की खंभे से बांधकर पिटाई की गई है, एक किसान ने उस पर कपास चोरी का आरोप लगाया और अपने बेटों के साथ मिलकर खूब पीटा.

MP: खरगोन में फसल चोरी के शक में युवक को खंभे से बांध कर पीटा, 5 लोगों पर केस दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल. मध्य प्रदेश के खरगोन में एक युवक को खंभे से बांध कर पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवक को फसल चोरी के शक में खंभे से बांध कर पीटा गया. यह घटना खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम जामन्या की बताई जा रही है. युवक को पीटने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित की पत्नी की शिकायत पर मारपीट करने वाले 5 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वायरल वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है. 

खरगोन से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति को खंभे से बांध कर पीटते नजर आ रहे हैं. युवक पर आरोप है कि वह कपास की फसल चुरा रहा था. इसलिए ग्रामीणों ने उसे खंभे से बांध कर उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद चोरी की शंका में पकड़े गए युवक की ग्रमीणों ने पुलिस के हवाले भी कर दिया. 

पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया. ऊन थाना क्षेत्र के एसआई ने बताया कि युवक की हालत में सुधार है. आरोपी के पास से 10 किलो कपास जब्त किया गया है. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है. 

बता दें कि मध्य प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. इससे पहले भी मध्यप्रदेश से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ चुके है. कुछ महीने पहले ही झाबुआ से ऐसा मामला सामने आया था. झाबुआ में कुछ दबंगों ने आदिवासी महिला को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाने की कोशिश की थी. आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर डंडे से पीटा भी था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

ये भी पढ़ें:-

मध्यप्रदेश : चोरी की आशंका में दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, कपड़े भी उतरवाये

MP : रामनवमी पर भड़की हिंसा में 12 साल के बच्चे को बनाया आरोपी, 2.9 लाख रु. चुकाने का फरमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: खरगोन में नदी में अचानक आई बाढ़, देखते ही देखते बह गईं 14 कारें