विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2015

Mahindra Quanto फेसलिफ्ट में लगा होगा AMT गियरबॉक्स

Mahindra Quanto फेसलिफ्ट में लगा होगा AMT गियरबॉक्स
Mahindra Quanto
Mahindra जल्द ही Quanto AMT को बाज़ार में लॉन्च करने जा रही है। इस गाड़ी को 2014 दिल्ली ऑटो एक्स्पो में शोकेस किया गया था। सूत्रों के मुताबिक Mahindra Quanto फेसलिफ्ट के साथ ही इसे लॉन्च किया जाएगा।

Mahindra Quanto को Mahindra Xylo का छोटा रूप कहा जा सकता है। हालांकि Mahindra Quanto इन दिनों बहुत अच्छा कारोबार नहीं कर ही है लेकिन, इस गाड़ी के फेसलिफ्ट का इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है। कंपनी को उम्मीद है कि AMT से लैस होने के बाद Quanto की बिक्री में सुधार देखने को मिल सकता है।

Quanto एक सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें 7 लोगों के बैठने की सुविधा है। Quanto के मौजूदा मॉडल में mCR100 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगा है जो 98.62 बीएचपी की ताकत और 240Nm का टॉर्क देता है। फिलहाल ये गाड़ी 5-स्पीड 5MT320 ट्रांसमिशन के साथ बाज़ार में मौजूद है।

AMT गियबॉक्स इन दिनों भारत में काफी सफल मानी जा रही है। Maruti Suzuki Celerio की सफलता इस बात का प्रमाण है। फिलहाल Mahindra Quanto की प्राइस रेंज 7.6 लाख रुपये से लेकर 9.5 लाख रुपये के बीच है। Mahindra Quanto का मुख्य मुकाबला Honda Jazz, Maruti Suzuki Swift Dzire से है।

हाल ही में Mahindra ने TUV300 को बाज़ार में लॉन्च किया था जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिलहाल कंपनी का ध्यान जल्द लॉन्च होने वाली मिनी एसयूवी KUV100 पर है जिसे 15 जनवरी को लॉन्च किया जा रहा है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
राजनयिक टकराव के बीच खत्म हुआ महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की कनाडा-स्थित सहयोगी कंपनी का वजूद
Mahindra Quanto फेसलिफ्ट में लगा होगा AMT गियरबॉक्स
Tata Sumo के नए वर्जन पर चल रही इन फर्जी खबरों और वीडियो से रहें सावधान
Next Article
Tata Sumo के नए वर्जन पर चल रही इन फर्जी खबरों और वीडियो से रहें सावधान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com