विज्ञापन
This Article is From Sep 25, 2015

Mahindra Mojo 16 अक्टूबर को होगी लॉन्च

Mahindra Mojo 16 अक्टूबर को होगी लॉन्च
Mahindra Mojo
जैसा कि हमने आपको अगस्त के महीने में बताया था कि Mahindra जल्दी ही अपनी नई बाइक Mojo को बाज़ार में उतारने की तैयारी कर रही है। अब खबर है कि Mahindra अपने इस फ्लैगशिप मॉडल को 16 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। Mahindra Mojo की पहली झलक साल 2011 में देखने को मिली थी।

इस बाइक को लेकर बाज़ार में काफी उत्सुकता है। सालों की मेहनत के बाद कंपनी इस बाइक को लॉन्च कर ने जा रही है, ता जाहिर है लोगों में इस बाइक को लेकर उत्साह है। महिंद्रा मोजो 300 का प्रोडक्शन-रेडी मॉडल, 2012 में दिखाई गई कॉन्सेप्ट मॉडल से काफी अलग दिखता है।

Mahindra Mojo में ट्विन हेडलैंप, एनालॉग टेकोमीटर के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर और फ्यूल वार्निंग इंडीकेटर लगाए गए हैं। साथ ही बाइक में रेडियल ब्रेक और Pirelli Sport Demon टायर लगाए गए हैं। Mahindra Mojo में लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन लगाया गया है जो 27 बीएचपी की ताकत देता है।

Mahindra Mojo के लिए इस सेगमेंट में जगह बनाना काफी मुश्किल भरा हो सकता है। क्योंकि बाज़ार में इसका मुकाबला KTM 200 Duke, Honda CBR 250R और Bajaj Pulsar AS200 से होगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बाइक की कीमत 1.5 लाख रुपये के आसपास होगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजनयिक टकराव के बीच खत्म हुआ महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की कनाडा-स्थित सहयोगी कंपनी का वजूद
Mahindra Mojo 16 अक्टूबर को होगी लॉन्च
Tata Sumo के नए वर्जन पर चल रही इन फर्जी खबरों और वीडियो से रहें सावधान
Next Article
Tata Sumo के नए वर्जन पर चल रही इन फर्जी खबरों और वीडियो से रहें सावधान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com