जीत पर हिमाचल भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय ने कहा, अमित शाह के निर्देश पर मिला बेहतर परिणाम

भाजपा नेता मंगल पांडेय ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश को विकास के साथ जोड़ने की पहल और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की संगठनात्मक रणनीति का परिणाम बताया.

जीत पर हिमाचल भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय ने कहा, अमित शाह के निर्देश पर मिला बेहतर परिणाम

खास बातें

  • हिमाचल में जीत पर बोले भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय
  • जीत का श्रेय अमित शाह को दिया
  • हिमाचल प्रदेश की जनता ने राजशाही और माफिया राज के खिलाफ मतदान किया

हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने हिमाचल में पार्टी की जीत पर वहां के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान कर विकास के साथ चलने का फैसला किया है. भाजपा नेता मंगल पांडेय ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश को विकास के साथ जोड़ने की पहल और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की संगठनात्मक रणनीति का परिणाम बताया.

पढ़ें: हिमाचल चुनाव परिणाम 2017: ठियोग सीट पर माकपा की जीत, राकेश सिंघा ने बीजेपी उम्मीदवार को हराया

उन्होंने कहा कि अमित शाह जी की संगठनात्मक रणनीति का प्रदेश के प्रभारी के रूप में जो भी निर्देश मिला वही जीत का कारण बना. उनके निर्देश के कारण हमलोग बेहतर परिणाम पाने में सफल रहे. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने राजशाही और माफिया राज के खिलाफ मतदान किया और विकास, देश की सभ्यता और संस्कृति पर चलने का संकल्प लिया है.

VIDEO: गुजरात में BJP ने पार किया बहुमत का आंकड़ा

उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि हिमाचल प्रदेश केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम कर विकास के नए आयाम को छुएगा. गुजरात व हिमाचल की जीत से बिहार की राजधानी से लेकर गांव तक भाजपा कार्यकर्ता उत्सव मना रहे हैं.

(इनपुट आइएएनएस से)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com