रूपा गांगुली पर असभ्य टिप्पणी के लिए तृणमूल नेता ने मांगी माफी

रूपा गांगुली पर असभ्य टिप्पणी के लिए तृणमूल नेता ने मांगी माफी

रूपा गांगुली (फाइल फोटो)

कोलकाता:

ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल के नेता अब्दुर्र रज्जाक मोल्ला ने टेलीविजन पर की गई टिप्पणी के लिए बीजेपी की नेता रूपा गांगुली से माफी मांगी है। इसी साल फरवरी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले मोल्ला ने कहा कि मैं रूपा गांगुली के खिलाफ की गई निजी टिप्पणी के माफी मांगता हूं।

रूपा गांगुली नॉर्थ हावड़ा से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि मोल्ला ने उन्हें पब्लिसिटी पाने के लिए निशाना बनाया।

मोल्ला ने की थी रूपा पर असभ्य टिप्पणी
मोल्ला कहा था, ''मुझे मालूम हैं कि वह कितनी सिगरेट पीती हैं। वह सच में 'द्रोपदी' हैं....।" दरअसल, रूपा गांगुली टीवी मशहूर सीरियल महाभारत में द्रोपदी का किरदार निभाया था।

निर्वाचन आयोग ने भेजा था नोटिस
इससे पूर्व निर्वाचन आयोग ने अभिनेत्री से नेता बनी भाजपा की रूपा गांगुली के खिलाफ कथित रूप से असभ्य भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अब्दुर्र रज्जाक मोल्ला को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व माकपा नेता मोल्ला को तृणमूल कांग्रेस ने दक्षिणी 24 परगना के भांगर निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है। उन्हें पहले भी नोटिस जारी किया गया था और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर चुनाव आयोग उनकी निंदा भी कर चुका है।
(इनपुट्स भाषा से भी)