अब राजनीति के मैदान में खेल दिखाएंगे श्रीसंत? केरल में बीजेपी ने दिया टिकट का ऑफर

अब राजनीति के मैदान में खेल दिखाएंगे श्रीसंत? केरल में बीजेपी ने दिया टिकट का ऑफर

टीम इंडिया के पूर्व सदस्य एस श्रीसंत की फाइल फोटो

कोच्चि:

बीजेपी 16 मई को होने वाले केरल विधानसभा चुनाव में क्रिकेटर एस श्रीसंत को अपने उम्मीदवार के रूप में खड़ा करने की योजना बना रही है। श्रीसंत ने कहा कि वह चुनाव में खड़े होने को लेकर अपना फैसला बुधवार को बताएंगे।

श्रीसंत ने कहा, 'बुधवार तक आपको मेरे फैसले के बारे में पता चल जाएगा।' उन्होंने और अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। वहीं श्रीसंत के परिवार के सदस्यों ने बताया कि श्रीसंत को दिल्ली के बीजेपी के एक शीर्ष नेता का फोन आया था, जिसमें उनसे त्रिपुनिथुरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया गया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह केरल आएंगे, तब श्रीसंत से उनके मिलने की संभावना है।

वहीं संपर्क करने पर केरल में बीजेपी प्रमुख कुम्मानम राजशेखरन ने कहा कि राज्य नेतृत्व को इस कदम की जानकारी नहीं है, लेकिन 'चीजें दो दिन में स्पष्ट हो जाएगी।' बीजेपी के एक शीर्ष नेता ने यह भी कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व में से किसी को सीधे श्रीसंत से संपर्क करना चाहिए था 'क्योकि वह एक सेलिब्रिटी हैं।'

अगर श्रीसंत चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं, तो एर्नाकुलम जिले में त्रिपुनिथुरा सीट से राज्य के आबकारी मंत्री और कांग्रेस नेता के बाबू के खिलाफ उनके चुनाव लड़ने की संभावना है। सीपीएम ने इस सीट पर अपने उम्मीदार के नाम की घोषणा नहीं की है।

पिछले वर्ष दिल्ली की एक अदालत द्वारा 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले मे बरी किये जाने के बाद, श्रीसंत अब एक व्यस्त अभिनेता हैं। वर्तमान में वह पूजा भट्ट द्वारा निर्मित एक हिंदी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बाबू वर्ष 1991 से ही त्रिपुनिथुरा सीट से जीत रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)