यह ख़बर 08 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राज्य में पार्टी संकट में है : रीता जोशी

खास बातें

  • रीता बहुगुणा ने कांग्रेस सांसद संजय सिंह के बयान पर भी कड़ा ऐतराज़ जताया है। उन्होंने कहा कि अब इस तरह की बातें करना ठीक नहीं है। संजय सिंह ने प्रदेश कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा था।
लखनऊ:

रीता बहुगुणा ने कांग्रेस सांसद संजय सिंह के बयान पर भी कड़ा ऐतराज़ जताया है। उन्होंने कहा कि अब इस तरह की बातें करना ठीक नहीं है। संजय सिंह ने प्रदेश कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा था।

यूपी कांग्रेस की अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि राज्य में पार्टी संकट में है। एनडीटीवी से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि निचले स्तर पर काफी गड़बड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि स्थानीय नेताओं का रवैया काफ़ी गैर−ज़िम्मेदार रहा। वह शुक्रवार को सोनिया गांधी से मिलने वाली हैं।

यूपी में ज़बरदस्त हार के बाद कांग्रेस की अंदर की कलह अब सामने आ रही है। अमेठी से चुनाव हार चुकी अमिता सिंह और उनके पति संजय सिंह ने एनडीटीवी से ख़ास बातचीत में कहा कि उन्हें चुनाव के दौरान प्रचार करने ही नहीं करने दिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी उम्मीदवारों को लगता था कि वो अकेले ही काफी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूपी के चुनाव में गांधी परिवार का जादू ना चलने को लेकर अमिता सिंह ने कहा कि अब वक्त बदल गया है। अब परिवार के नाम पर वोट नहीं मिलते। साथ ही उन्होंने कहा कि वह विधान सभा चुनावों में मिली हार से बहुत निराश हैं।