विज्ञापन
This Article is From Jan 05, 2012

चहुंओर घिरी बीजेपी ने कहा, नहीं हटेंगे कुशवाहा

नई दिल्ली: बाबू सिंह कुशवाहा को पार्टी में शामिल करने के बाद बीजेपी चारों तरफ़ से घिर गई है। पार्टी के अंदर से विरोध हो रहा है। विरोधी दल निशाना साध रहे हैं और अब आरएसएस ने भी नाराज़गी जताई है लेकिन बीजेपी के सूत्रों का कहना है कि कुशवाहा को पार्टी से नहीं निकाला जाएगा।

बीजेपी को यह डर है कि अगर कुशवाहा को निकाला गया तो जो इस जाति के 9 फीसदी वोट हैं वो पूरी तरह कट जाएंगे। बीजेपी सूत्रों का यह भी कहना है कि बाबू सिंह कुशवाहा पर हत्या जैसे गंभीर आरोप नहीं हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि पार्टी मानती है कि पैसों की डील में शामिल होने के जो आरोप हैं वे बेबुनियाद हैं।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और वरिष्ठ नेता भैयाजी जोशी ने इस सिलसिले में नितिन गडकरी से भी बात की।

इसके अलावा भाजपा की सबसे करीबी सहयोगी जेडीयू ने भी इसे गलत बताया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे एक गलत सिलसिले की शुरुआत बताया है।

एक तरफ तो बीजेपी पार्टी में दागी छवि वाले लोगों को शामिल कर रही है और दूसरी तरफ आरएसएस के मुखपत्र में लोगों से यह कहा जा रहा है कि वो चुनाव में अपराधियों को न चुनें। संघ के मुखपत्र पांचजन्य में एक लेख है जिसमें लोगों से अपील की गई है कि वो भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को न चुने।

लेख में कहा गया है कि देश की राजनीति में आज साफ छवि के नेताओं की भारी कमी है और इसे दूर करने के लिए लोगों को काफी सोच समझ कर अपना वोट देना होगा। यह भी लिखा गया है कि जिस तरह से बीजेपी सांसदों ने अपने पास काला पैसा ना होने का हलफ़नामा दिया है वैसा ही हलफ़नामा विधानसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार भी भरें।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी रोटी को तवे की बजाए सीधे गैस की आंच पर सेंकती हैं, तो जानिए इसके नुकसान !
चहुंओर घिरी बीजेपी ने कहा, नहीं हटेंगे कुशवाहा
Worst Breakfast Habits: नाश्ते की ये 5 सबसे खराब आदतें इम्यून सिस्टम को करती हैं कमजोर, सर्दियों में रखें खास ख्याल
Next Article
Worst Breakfast Habits: नाश्ते की ये 5 सबसे खराब आदतें इम्यून सिस्टम को करती हैं कमजोर, सर्दियों में रखें खास ख्याल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com