यह ख़बर 01 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुलायम, आजम बारिश के कारण नहीं पहुंच सके रैली में

खास बातें

  • खराब मौसम के चलते सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और आजम खान पार्टी की आजमगढ़ जिले में होने वाली चुनावी जनसभा में नहीं पहुंच सके।
लखनऊ:

बीती रात से प्रदेश के अधिकांश भागों में लगातार हो रही बारिश और खराब मौसम के चलते सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान पार्टी की आजमगढ़ जिले में होने वाली चुनावी जनसभा में नहीं पहुंच सके।
सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि चूंकि मौसम बहुत खराब था इसलिए यादव और खान लखनऊ से आजमगढ़ नहीं पहुंच सके और उनका कार्यक्रम अन्तिम समय पर रद्द करना पडा। गौरतलब है कि पिछले 12 घंटों से ज्यादा समय से उत्तर प्रदेश के कई भागों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है जिससे जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है।
चौधरी ने बताया कि सपा मुखिया आजमगढ़ जाने के लिए पूरी तरह तैयार थे लेकिन दोपहर ढाई बजे तक जब मौसम साफ नहीं हुआ तो उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। हालांकि आजमगढ़ के आईटीआई मैदान में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रैली का आयोजन किया गया जिसको बलराम यादव सहित कई वरिष्ठ नेताओ ने संबोधित किया। भारी बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने रैली हिस्सा लिया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com