विज्ञापन
This Article is From Jan 09, 2012

यूपी में नरेंद्र मोदी करेंगे भाजपा का प्रचार

लखनऊ: बीजेपी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को उतारने का फ़ैसला किया है। मोदी अगले हफ़्ते अपना प्रचार अभियान शुरू कर सकते हैं। वैसे तो एलके आडवाणी, सुषमा स्वराज और हेमा मालिनी जैसे कई स्टार प्रचारक हैं लेकिन बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक यूपी में पार्टी का लगभग हर उम्मीदवार चाहता है कि मोदी उसके लिए चुनाव प्रचार करें।

खासकर ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन घोटाले में फंसे बाबू सिंह कुशवाहा को पार्टी में शामिल करने को लेकर पैदा हुए विवाद से सभी उम्मीदवार डरे हुए हैं कि कहीं चुनाव में उन्हें इसका खामियाज़ा न भुगतना पड़े। इसलिए उम्मीदवारों को उम्मीद है कि मोदी के प्रचार में कूदने से इस नुक़सान की भरपाई हो जाएगी।

वहीं, बीएसपी ने आरोप लगाया है कि बाबू सिंह कुशवाहा ने पहले कांग्रेस के साथ डील करने की कोशिश की और जब बात नहीं बनी तो वो पहुंच गए बीजेपी में। बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा है कि भ्रष्टाचार का आरोप लगाने से पहले कांग्रेस को अपना दामन भी देख लेना चाहिए।
बीएसपी से बर्खास्त किए गए बाबू सिंह कुशवाहा को सबसे पहले कांग्रेस ने ही चारा डाला था लेकिन कुशवाहा के साथ कांग्रेस की डील नहीं हो सकी अगर डील फाइनल हो जाती तो आज कुशवाहा कांग्रेस की गोद में बैठे होते।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी रोटी को तवे की बजाए सीधे गैस की आंच पर सेंकती हैं, तो जानिए इसके नुकसान !
यूपी में नरेंद्र मोदी करेंगे भाजपा का प्रचार
Worst Breakfast Habits: नाश्ते की ये 5 सबसे खराब आदतें इम्यून सिस्टम को करती हैं कमजोर, सर्दियों में रखें खास ख्याल
Next Article
Worst Breakfast Habits: नाश्ते की ये 5 सबसे खराब आदतें इम्यून सिस्टम को करती हैं कमजोर, सर्दियों में रखें खास ख्याल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com