यह ख़बर 07 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कुशवाहा ने बीजेपी को करोड़ों रुपये दिए : कल्याण

खास बातें

  • यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने आरोप लगाया कि बीएसपी से निष्कासित बाबू सिंह कुशवाहा ने बीजेपी में शामिल होने के लिए करोड़ों रुपये दिए हैं।
लखनऊ:

भ्रष्टाचारों के आरोपों से घिरे उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा को बीजेपी में शामिल करने पर पूर्व मुख्यमंत्री और जन क्रांति पार्टी के अध्यक्ष कल्याण सिंह ने बीजेपी पर करोड़ों रुपये लेने के आरोप लगाए हैं।

कल्याण सिंह के मुताबिक बीजेपी में आने के लिए कुशवाहा ने करोड़ों रुपये दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिस मामले की जांच सीबीआई कर रही रही है, भ्रष्टाचार के उन गंभीर आरोपों में घिरे कुशवाहा का बीजेपी में शामिल होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। साथ ही कल्याण ने इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग भी की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी में बाबू सिंह कुशवाहा को लेकर चल रही खींचतान पर इलाहाबाद में कुशवाहा महासभा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नाराजगी जताई। बीजेपी को चेतावनी देते हुए कुशवाहा समाज के पदाधिकारियों ने दावा किया कि वे किसी भी पार्टी को सत्ता में ला सकते हैं और उसे बेदखल भी कर सकते हैं। जाहिर है कुशवाहा को लेकर बीजेपी के अंदर और बाहर हर जगह विरोध झेलना पड़ रहा है। अब इस चेतावनी से बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।