विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2013

कांग्रेसी दोनों हाथ से लूटते हैं : नरेंद्र मोदी

मध्य प्रदेश में नरेंद्र मोदी

शहडोल:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेसी सत्ता में आने से पहले एक हाथ हिलाते हैं और सत्ता में आने पर दोनों हाथों से लूटने लगते हैं।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने आए मोदी ने शहडोल की सभा में कहा कि दिल्ली में ऐसी सरकार है, जिसके राज में गरीबों के पेट लुटे, नौजवानों के सपने लुटे और बहू बेटियों की इज्जत नहीं बची। पूरे देश में तबाही का मंजर है।

मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मध्य प्रदेश प्रवास के दौरान दिए गए उस बयान पर भी चुटकी ली, जिसमें उन्होंने कहा था कि जनजाति परिवार का बच्चा भी विमान में उड़ना चाहता है। मोदी ने कहा, शहजादे कह रहे थे कि जनजाति नौजवान विमान में उड़ना चाहता है। कांग्रेस 50 साल से देश चला रही है , अगर उनके लिए विज्ञान की कक्षाएं ही चला दी होती तो जनजातीय नौजवान विमान में बैठने की नहीं सोचता बल्कि विमान बनाकर चलता।

मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार्यशैली की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने हर वर्ग के हित की योजनाएं चलाई है। वहीं कांग्रेस वह दल है, जो गरीबों का मजाक उड़ा रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Gautam Gambhir Diet: क्या खाते हैं गौतम गंभीर! एनर्जी और तेज दिमाग के लिए आप भी जानें पूर्व क्रिकेटर के डाइट सीक्रेट
कांग्रेसी दोनों हाथ से लूटते हैं : नरेंद्र मोदी
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Next Article
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com