शख्स ने बनाया ऐसा जॉइंट ब्लेंडर, जिसने फ्रिज से लेकर टीवी तक के बेरहमी से उड़ा दिए परखच्चे

हाल ही में यूट्यूबर ने एक ऐसा जॉइंट ब्लेंडर बनाया है, जिसमें टीवी से लेकर फ्रिज और बोट तक को देखते ही देखते पल भर में ब्लेंड कर दिया गया. 2 मिलियन लोग देख चुके हैं वीडियो.

शख्स ने बनाया ऐसा जॉइंट ब्लेंडर, जिसने फ्रिज से लेकर टीवी तक के बेरहमी से उड़ा दिए परखच्चे

YouTubers Blend TV Fridge In Giant Blender:  कुछ लोगों को अजीब-अजीब चीजें करने का शौक होता है. खासकर सोशल मीडिया पर अजीब चीजें कर उनका वीडियो पोस्ट करना आजकल काफी पॉपुलर हॉबी बन चुकी है. अब हाल ही में कुछ लोगों ने एक जॉइंट ब्लेंडर तैयार कर के, उसमें टीवी और फ्रिज को बुरी तरह ब्लेंड कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो हवा में इन चीजों के परखच्चे उड़ रहे हों,  फिलहाल सोशल मीडिया पर एक जॉइंट ब्लेंडर में टीवी, फ्रिज, बोट और गोल्फ बॉल जैसी चीजों के ब्लेंड किए जाने का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. मशहूर यूट्यूब चैनल How Ridiculous ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. चैनल के क्रियेटर Bett Stndford, Derek Herron और Scott Gaunson ने इस जॉइंट ब्लेंडर का यूज फ्रिज, गोल्फ बॉल, बोट और टीवी जैसी चीजों को नष्ट करने के लिए किया है.

यहां देखें वीडियो

2 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो 

 5 अगस्त को सोशल मीडिया पर पोस्ट इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो की शुरुआत में इस ब्लेंडर को इंट्रोड्यूस किया जाता है और बताया जाता है कि, उनका इरादा इसमें फ्रिज को ब्लेंड करने का है. वीडियो के अंत में एक सामान्य आकार के फ्रिज को विशाल मिक्सर में डाल कर टुकड़े-टुकड़े कर दिया जाता है. इंटरनेट पर ये सब देखकर लोग दंग हैं. 

देखने वालों का फूट पड़ा गुस्सा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के देखने वाले अधिकतर लोग कन्फ्यूज और परेशान हो गए. कुछ लोगों ने इसे फनी मानने से इनकार कर दिया. वहीं कुछ लोग तो इस वीडियो को देखकर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'यह फनी नहीं है. मैं आपके पुराने कामों को मिस करता हूं. जैसे इम्पॉसिबल शॉट्स और ट्रिक शॉट्स.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'क्यों नहीं सी शॉ को फिर देखा जाए या कुछ गंभीर किस्म की इंजीनियरिंग, आप लोग बहुत कर सकते थे.'