पत्नी के साथ बुरी तरह लड़ रहा था YouTuber, तलाक तक पहुंच गई बात, अंत में जो हुआ, सोच भी नहीं सकते

कंटेंट क्रिएटर (content creator) गौरव, जो इंस्टाग्राम पर अंग्रेजी ट्यूटोरियल वीडियो पोस्ट करते हैं, उन्होंने अपने फॉलोअर्स को चौंका दिया जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अपनी लड़ाई का यह वीडियो पोस्ट किया.

पत्नी के साथ बुरी तरह लड़ रहा था YouTuber, तलाक तक पहुंच गई बात, अंत में जो हुआ, सोच भी नहीं सकते

पत्नी के साथ बुरी तरह लड़ रहा था YouTuber, तलाक तक पहुंच गई बात, अंत में जो हुआ

एक वीडियो जो ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींच रहा है, वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी को उनके बिखरे घर के लिए डांट रहा है. कंटेंट क्रिएटर (content creator) गौरव, जो इंस्टाग्राम पर अंग्रेजी ट्यूटोरियल वीडियो पोस्ट करते हैं, उन्होंने अपने फॉलोअर्स को चौंका दिया जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ अपनी लड़ाई का यह वीडियो पोस्ट किया. हालांकि, जब वे वीडियो के अंत तक पहुंचे, तो उन्हें एहसास हुआ कि यह उनके ट्यूटोरियल वीडियो का हिस्सा था. हां, आपने सही पढ़ा.

वीडियो की शुरुआत में गौरव अपने गंदे खाने और बेडरूम के बारे में शिकायत करता है और कैसे वह अपनी पत्नी से नाखुश है जो कुछ भी क्रम में नहीं रखती है. जल्द ही वे एक बहस में पड़ जाते हैं और उनकी पत्नी वहीं खड़ी होकर उनसे बहस करने लगती है. हालांकि, जिस तरह से वीडियो समाप्त हुआ वह बिल्कुल अप्रत्याशित था.

देखें Video:

तमाम बहसों के बीच पत्नी तलाक का प्रस्ताव रखती है और उनकी बेटी इसका पुरजोर विरोध करती है. जब आपको लगा कि उनकी लड़ाई गंभीर और बदसूरत होती जा रही है, तभी गौरव ने बड़ा खुलासा कर दिया. वह 'तलाक' (divorce) शब्द के उच्चारण के बारे में बात करने लगता है. यह तब होता है जब आपको पता चलता है कि वीडियो उसकी ड्रामे का हिस्सा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपको इसकी उम्मीद थी? लोगों ने इस वीडियो पर ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.