ताबूत में 50 घंटे तक जिंदा दफन रहा Youtuber, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

मिस्टर बीस्ट (MrBeast) ने एक नया वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. MrBeast ने खुद को 50 घंटे के लिए एक ताबूत में दफन कर दिया (MrBeast Spends 50 Hours Buried Alive In Coffin) और अनुभव को फिल्माया.

ताबूत में 50 घंटे तक जिंदा दफन रहा Youtuber, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

ताबूत में 50 घंटे तक जिंदा दफन रहा Youtuber, बार-बार देखा जा रहा Video

यूट्यूबर (YouTuber) जिमी डोनाल्डसन (Jimmy Donaldson), जिसे मिस्टर बीस्ट (MrBeast) के नाम से अधिक जाना जाता है. वो वीडियो पर काफी अजीब और विस्मयकारी स्टंट करते हैं. उनके कुछ स्टंट इतने खतरनाक और आलोचना से भरे हैं, लेकिन उनमें भी कम से कम 30 मिलियन व्यूज हैं. उनमें से कुछ ने 100 मिलियन को भी छुआ है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अमेरिका के शहरों में 'मिस्टरबीस्ट बर्गर' (MrBeast Burgers) नामक फास्ट-फूड रेस्टॉरेंट चेन शुरू की है और लोगों को अपने नए उद्यम में खाने के लिए नकद, मुफ्त आईपैड और एयरपॉड्स देना शुरू किया. 

अब उन्होंने एक नया वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो के अब तक 54 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. MrBeast ने खुद को 50 घंटे के लिए एक ताबूत में दफन कर दिया (MrBeast Spends 50 Hours Buried Alive In Coffin) और अनुभव को फिल्माया. उन्होंने एक ताबूत में दो दिन से अधिक समय बिताया. 

एक कैमरा ताबूत के अंदर रखा गया था और केवल 12 मिनट के प्रयास को YouTube पर अपलोड किया गया था. मिस्टरबीस्ट ने अपने दर्शकों को अपने अनुभव के बारे में बताया. वह जमीन पर अपने दोस्तों के साथ भी लगातार संवाद कर रहे थे. 

देखें Video:

अनुभव एक आसान नहीं था क्योंकि उन्होंने एक दिन के बाद दर्द और क्लस्ट्रोफोबिया का अनुभव करना शुरू कर दिया था. मिस्टरबीस्ट वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं, ''मेरी पीठ में दर्द हो रहा है, मुझे क्लस्ट्रोफोबिक महसूस होने लगा है, मैं अपने दिमाग से ऊब गया हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेकिन किसी तरह, 22 वर्षीय मिस्टरबीस्ट ने 50 घंटे तक का समय बिताया और जब वो बाहर निकले तो काफी भावुक हो गए थे.