वरना तुम मार दिए जाओगे... फिल्म नहीं देखने दे रहे थे पिता, बेटे ने लिखा धमकी भरा लेटर, वायरल हो गया

ट्वीट में एक पत्र था जिसमें एक मजेदार लेकिन थोड़ा खतरनाक संदेश लिखा था. इसका शीर्षक था, "जोएल बेरी बहुत जरूरी पत्र है, तुरंत खोलें."

वरना तुम मार दिए जाओगे... फिल्म नहीं देखने दे रहे थे पिता, बेटे ने लिखा धमकी भरा लेटर, वायरल हो गया

वरना तुम मार दिए जाओगे... फिल्म नहीं देखने दे रहे थे पिता, बेटे ने लिखा धमकी भरा लेटर

व्यंग्य मंच द बेबीलोन बी के प्रबंध निदेशक जोएल बेरी ने एक दिल छू लेने वाली सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है, जिसे 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ट्वीट में एक पत्र था जिसमें एक मजेदार लेकिन थोड़ा खतरनाक संदेश लिखा था. इसका शीर्षक था, "जोएल बेरी बहुत जरूरी पत्र है, तुरंत खोलें."

पत्र खोलने पर, संदेश में लिखा था: "प्रिय जोएल बेरी, आपके बच्चों के लिए, आपको उन्हें आज रात आयरन मैन देखने देना चाहिए." इसके अतिरिक्त, छोटे फ़ॉन्ट में, एक प्यारी सी धमकी भी लिखी थी: "वरना तुम्हें मार दिया जाएगा" पत्र पर एक ट्विस्ट के साथ हस्ताक्षर किया गया था और साथ ही कहा गया था, "FROM: GOVORMET (सरकार की तरफ से)."

पोस्ट की जो दिलचस्प बात थी वह थी पत्र देने का तरीका और लिखावट, जो एक बच्चे की तरह लग रही थी. जोएल ने अपने ट्वीट कैप्शन में मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "एक मेलमैन जो संदिग्ध रूप से मेरे 8 साल के बच्चे जैसा दिखता था, उसने इसे आज सुबह मेरे मेलबॉक्स में डाल दिया."

इस ट्वीट पर ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया हुई और यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं ज़ाहिर कीं. जोएल ने आगे अपने कमेंट में कहा, 'उन्हें इसे देखने देने और उन्हें एक महत्वपूर्ण सबक सिखाने के बीच उलझाया हुआ है कि हम इस घर में गैरकानूनी सरकारी आदेश का पालन कैसे नहीं करते हैं.'

कुछ यूजर्स को ये प्रिय और मज़ेदार लगा, इस तरह के कमेंट्स के साथ, "बहुत प्यारा और प्रफुल्लित करने वाला; इस तरह की चीजें मुझे एक दिन पिता बनने के लिए प्रेरित करती हैं." अन्य लोग वास्तव में परिणाम के बारे में पूछा, "क्या आपने उन्हें उसे देखने दिया?"

उन सभी दर्शकों के लिए जो इस बात को लेकर चिंतित थे कि क्या छोटे खतरे को आखिरकार उनकी फिल्म देखने को मिली, जोएल ने चल रही फिल्म की एक तस्वीर शेयर की और अपने कमेंट में शेयर किया, "सरकार ने यह दौर जीता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आत्मसमर्पण करने के निर्णय की कई लोगों ने सराहना की, एक यूजर ने लिखा, 'बुद्धिमान फैसला, यह जानना कि सरकार क्या करने में सक्षम है.'