हथिनी के इन क्यूट जुड़वा बच्चों पर आपको भी आ जाएगा प्यार, देखिए ये प्यारा वीडियो

इस वीडियो में एक हथिनी अपने जुड़वा बच्चों के साथ नजर आ रही है. ये एक बेहद रेयर मामला है. हाथी के जुड़वा बच्चों को जन्म देना एक बेहद दुर्लभ घटना है, ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है.

हथिनी के इन क्यूट जुड़वा बच्चों पर आपको भी आ जाएगा प्यार, देखिए ये प्यारा वीडियो

प्रकृति की गोद में कई ऐसी चीजें समाई हैं, जो बेहद दुर्लभ हैं और कई बार प्रकृति को चुनौती भी देती हैं. ऐसी ही एक दुर्लभ घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक हथिनी अपने जुड़वा बच्चों के साथ नजर आ रही है. ये एक बेहद रेयर मामला है. हाथी के जुड़वा बच्चों को जन्म देना एक बेहद दुर्लभ घटना है, ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है.

मम्मी एलिफेंट के साथ दिखे क्यूट बेबी एलिफेंट्स
कर्नाटक के चामराजनगर जिले के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक हथिनी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. इस हथिनी का वीडियो आईएफएस अधिकारी प्रवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में हथिनी अपने दोनों जुड़वा बेबी एलिफेंट्स के साथ नजर आ रही है. वीडियो में हथिनी को पहाड़ी से उतरते देखा जा सकता है, जबकि दोनों क्यूट बेबी एलिफेंट मां के आस-पास घूमते और उससे चिपके हुए नजर आ रहे हैं. हथिनी के दोनों बच्चे बेहद छोटे हैं, उनकी क्यूट एक्टिविटीज नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. जुड़वा बच्चों के साथ घूमती हुई हथिनी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

76 हजार से अधिक बार देखा गया वीडियो
हथिनी और इसके बच्चे के इस क्यूट वीडियो पर 76 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में बांदीपुर टाइगर रिजर्व वन सफारी में हथिनी के दोनों बच्चे मुख्य आकर्षण बनने जा रहे हैं. यहां जंगल सफारी का मजा लेने आने वाले लोग इन क्यूट एलिफेंट्स का दीदार कर पाएंगे. ट्विटर पर इस वीडियो पर लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि ऐसे मामले एक प्रतिशत से भी कम हैं, साथ ही यहां जंगल में दो बच्चों को पालना भी मां के लिए मुश्किल होता है.