'आप हमें रोक नहीं सकते', Nike का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम...

Nike का नया एड (Nike ad) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी धूम मचा रहा है. शेयर होने के कुछ देर बाद ही यह वीडियो वायरल (Viral Video) होने लगा जिसका नतीजा यह है कि इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

'आप हमें रोक नहीं सकते',  Nike का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम...

Nike का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

Nike का नया एड (Nike ad) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी धूम मचा रहा है. शेयर होने के कुछ देर बाद ही यह वीडियो वायरल (Viral Video) होने लगा जिसका नतीजा यह है कि इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. नाइक ने इस एड के जरिए एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. सिर्फ इतना ही नहीं उसने अपने ही पुराने एड का रिकॉर्ड तोड़ दिया. हमेशा अलग तरह की एड करने वाले नाइक ब्रांड का नया एड 'यू कांट स्टॉप अस' को क्रिएटीव एजेंसी विडेन + केनेडी पोर्टलैंड ने बनाया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे वायरल भी कर रहे हैं. 

'You can't Stop Us' विज्ञापन का वीडियो एक तरह का संदेश है. वीडियो को जरिए यह कहने की कोशिश की जारी है कि चाहे कुछ भी हो जाए आप हमें रोक नहीं सकते. जैसा कि आपको पता है कोरोनावायरस महामारी के कारण कई खेलों को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है. इस 1 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो में लेब्रोन जेम्स, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, सेरेना विलियम्स, कॉलिन कैपरनिक और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की झलक भी देखने को मिलती है.  

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. खासकर इस वीडियो में जिस तरह से गाते हुए लोगों के बीच एक आशा और धैर्य रखने का संदेश शेयर किया है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम. इस वीडियो में गाया जा रहा है- चाहे कितना भी बुरा हो जाए, हम हमेशा मजबूत होकर लौटेंगे. इस पॉवरफुल वीडियो में अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी मेगन रापिनो की आवाज ने वीडियो की खूबसूरती में चार चांद लगा दिये हैं. इस एड में एथलीटों के 36 जोड़े शामिल किये गए हैं. नाइक की टीम ने इस एड को बनाने के लिए आश्चर्यजनक रूप से काम किया है सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने 4,000 टुकड़ों के फुटेज के माध्यम से इस वीडियो को पूरा किया है. सिर्फ ट्विटर पर इस वीडियो को एक दिन के अंदर 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेल हमें एकजुट करता है. हमें मजबूत करता है, हमें आगे धकेलता रहता है. कोई बात नहीं परिस्थति चाहे जो भी, हम हमेशा एक साथ मजबूत होकर लौटेंगे, "कपड़े और फुटवियर कंपनी नाइक ने YouTube पर एड जारी करते हुए लिखा." आप खेल को रोक नहीं सकते. क्योंकि आप हमें रोक नहीं सकते.” आपको बता दें कि ट्विटर पर इस वीडियो को 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं YouTube पर इस वीडियो को 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.