विज्ञापन
This Article is From Dec 13, 2017

ऑफिस से लंच के लिए निकली और अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे

अमेरिका के ये महिला खुद को 'मिसिस मागा फॉर्चून' बता रही है. जिसने 2 मिलियन डॉलर (करीब 12 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकली है. हुआ यूं कि उसने 30 डॉलर की एक स्क्रैच टिकट ली थी.

ऑफिस से लंच के लिए निकली और अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे
54 वर्षीय महिला की किसमत ने ऐली पलटी मारी की आज वो करोड़पति बन चुकी है.
नई दिल्ली: अचानक बिना किसी दौड़-भाग और महनत के पैसा मिला जाए तो क्या कहने... ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ जहां उसकी किसमत लॉटरी ने खोल दी. अमेरिका की मैरीलैंड की रहने वाली 54 वर्षीय महिला की किसमत ने ऐली पलटी मारी की आज वो करोड़पति बन चुकी है. इस महिला की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. 

पढ़ें- विराट की बारात में पहुंचे ये रिश्‍तेदार, नाराज थे फूफाजी लेकिन दोस्‍त ने किया नागिन डांस!

हुआ कुछ ऐसा
अमेरिका के ये महिला खुद को 'मिसिस मागा फॉर्चून' बता रही है. जिसने 2 मिलियन डॉलर (करीब 12 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकली है. हुआ यूं कि उसने 30 डॉलर की एक स्क्रैच टिकट ली थी. रोज की तरह लंच ब्रेक के लिए निकली इस महिला ने गैस स्टेशन से कई लॉटरी टिकट खरीद लीं. जिसके बाद उन्होंने स्टोर पर ही स्क्रैच कर दिए. लेकिन हर बार की तरह इस बार उनको निराश नहीं होना पड़ा. जैसे ही उन्होंने लॉटरी कार्ड स्क्रैच किया तो उन्हें 2 मिलियन डॉलर की लॉटरी निकली. उनको समझ नहीं आया कि आखिर कैसी प्रतिक्रिया दी जाए. वो घर पहुंची और संभालर टिकट रख दी और वो वापस ऑफिस लौट गईं. 

पढ़ें- पीएम मोदी बैठे पानी पर उतरने वाले सी-प्लेन में, जानिए क्या है खासियत और कीमत
 
lottery

उन्होंने ऑफिस को किसी को इस बारे में नहीं बताया. जैसे ही वो शाम को घर लौटी तो ये खबर अपने पति को सुनाई. खबर सुनते ही वो हैरान रह गए. इस खबर को सुनकर उनके भी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. महिला ने टिकट कंपनी को बताया- ''ये पैसा हमारी सारी परेशानियां दूर कर देगा. हमारी पूरी लाइफस्टाइल चेंज हो चुकी है.''

पढ़ें- इस क्रिकेटर ने किया था विराट को सरेआम प्रपोज, ऐसा किया ट्वीट कि लोग बोले- कोई बात नहीं बहन

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि इस महिला के साथ पहली बार लॉटरी खुली हो. कुछ सालों पहले उनकी 1 लाख डॉलर की लॉटरी खुली थी. वो अब इन पैसों को अपने फ्यूचर के लिए बचाकर रखने वाली हैं. उन्हें हर साल सारे टैक्स काटकर 66 हजार डॉलर मिलेंगे और जिस स्टोर ने इस महिला को लॉटरी टिकट बेची है उन्हें 2 हजार डॉलर का बोनस मिलेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भीख मांगने से बेहतर है काम करूं... बेटे से परेशान 55 साल की महिला की कहानी कर देगी भावुक, घर खर्च के लिए रात को चलाती हैं ऑटो
ऑफिस से लंच के लिए निकली और अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे
गर्मी से तपते ऑटो को ठंडा-ठंडा कूल-कूल रखने के लिए ड्राइवर ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देख लोग बोले- ये तो ऑर्गेनिक ऑटो है
Next Article
गर्मी से तपते ऑटो को ठंडा-ठंडा कूल-कूल रखने के लिए ड्राइवर ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देख लोग बोले- ये तो ऑर्गेनिक ऑटो है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com