'रसोड़े में कौन था' के बाद अब BB फेम Archana Gautam की टूटी-फूटी अंग्रेजी का Video वायरल, यूट्यूबर Yashraj Mukhate ने दिया डायलॉग को जबरदस्त ट्विस्ट

Viral Video: यशराज मुखाते ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया. दरअसल, अर्चना गौतम के 'एज इज डजंट द मैटर' वाले बयान से यशराज मुखाते इतना इंप्रेस हो गए कि, उन्होंने इस पर शानदार गाना बना डाला, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

'रसोड़े में कौन था' के बाद अब BB फेम Archana Gautam की टूटी-फूटी अंग्रेजी का Video वायरल,  यूट्यूबर Yashraj Mukhate ने दिया डायलॉग को जबरदस्त ट्विस्ट

अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी को यशराज ने दिया मजेदार ट्विस्ट

Archana Gautam On Yashraj Mukhate Video: बिग बॉस में शहनाज गिल के बोले गए डायलॉग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी साड्डा कुत्ता कुत्ता' और 'रसोड़े में कौन था' से फेमस हुए रैपर यशराज मुखाते का रैप तो आपको याद होगा. अब हाल ही में इस मशहूर रैपर ने बिग बॉस 16 की फेम अर्चना गौतम के 'Age is doesn't the matter' वाले बयान पर मज़ेदार रैप बनाया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर गजब का ट्रेंड कर रहा है. आइए आपको भी सुनाते हैं यशराज का यह मजेदार रैप सॉन्ग.

यहां देखें पोस्ट

यशराज मुखाते का वायरल वीडियो

यशराज मुखाते ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अर्चना गौतम के 'एज इज डजंट द मैटर' वाले बयान से इतना इंप्रेस हो गए कि, उन्होंने इस पर शानदार गाना बना डाला, जो इन दिनों खूब ट्रेंड कर रहा है. उनके इस वीडियो को अब तक 5.25 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई यशराज मुखाते की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है, तो कोई अर्चना गौतम के लिए कमेंट कर रहा है कि, Grammar is doesn't the matter. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना ने हाल ही में गलत अंग्रेजी बोली थी, जिसको लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया था, लेकिन उन्होंने इन सब को बड़े ही कूल अंदाज में टैकल कर लिया था और अर्चना के बयान को दे दिया जबरदस्त ट्विस्ट.  

अर्चना गौतम और यशराज मुखाते के वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्चना गौतम ने मॉडलिंग से लेकर फिल्मों और राजनीति में भी हाथ आजमाया है. बिग बॉस 16 में वो अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर थीं. अर्चना यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं और अब तो पूरे भारत में उनके लाखों फैंस हैं. वहीं, यशराज मुखाते कोकिलाबेन के रसोड़े में कौन था पर रैप बनाकर रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे. इसके बाद उन्होंने कई सारे लोगों के डायलॉग पर मजेदार वीडियो बनाए, जिसमें राखी सावंत से लेकर शहनाज गिल तक के शानदार रैप वीडियो हैं.

डे आउट पर निकले पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ सोहा अली खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com