IND vs AUS: पूनम यादव के धमाकेदार अंदाज ने लिए लगातार दो विकेट, ऐसे पलट दिया मैच, देखें पूरा Video

Women’s T20 World Cup 2020: महिला टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (India Women Vs Australia Women) को 17 रन से हरा दिया. पूनम यादव (Poonam Yadav) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया आसानी से मुकाबला जीत गई.

IND vs AUS: पूनम यादव के धमाकेदार अंदाज ने लिए लगातार दो विकेट, ऐसे पलट दिया मैच, देखें पूरा Video

Women’s T20 World Cup 2020: पूनम यादव के रहस्यमयी अंदाज में लिए लगातार दो विकेट

Women's T20 World Cup 2020: महिला टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2020) के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (India Women Vs Australia Women) को 17 रन से हरा दिया. एक समय लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया आसानी से जीत जाएगा. लेकिन पूनम यादव (Poonam Yadav) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया आसानी से मुकाबला जीत गई. पूनम यादव ने 4 ओवर में 19 रन देते हुए 4 विकेट झटके. लेकिन वो हैट्रिक करने से चूक गईं. लगातार दो विकेट लेने के बाद पूनम के पास हैट्रिक लेने की मौका था, लेकिन हैट्रिक बॉल पर तानिया भाटिया ने कैच छोड़ दिया. 

IND vs AUS: अजीबोगरीब तरह से आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, देखकर कीपर ने पकड़ लिया सिर, देखें Video

देखें Video:

पूनम यादव ने हेन्स और पेरी का विकेट लिया. जोनासेन का विकेट भी उनको अगली ही गेंद पर मिल जाता. लेकिन तानिया भाटिया ने कैच छोड़ दिया. उन्होंने हेन्स को 7 और पेरी को शून्य पर आउट किया. उनके अलावा शिखा पांडे को 3 और राजेश्वरी गायकवाड को एक विकेट मिला.

पहले ही टेस्ट में मिला Virat Kohli का विकेट, भावुक हुए गेंदबाज के पिता बोले- 'कद की वजह से लोग उसे...'

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रन बनाए थे. टीम इंडिया की तरफ से दीप्ती शर्मा ने सबसे ज्यादा नाबाद 49 रन बनाए. उनके अलावा शेफाली वर्मा ने 29 रन, जिमिमाह रॉड्रिगुएज ने 26 रन बनाए. 

युजवेंद्र चहल ने गोवा में बिना शर्ट के किया 'साकी-साकी' सॉन्ग पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत को काफी शानदार रही. लेकिन दो विकेट गिरने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के विकेट भी जल्द गिरते गए. गेंदबाज पूनम यादव की हैट्रिक चूक गए. विकेटकीपर तानिया भाटिया ने कैच छोड़ दिया. अगर वो कैच पकड़ लेतीं तो पूनम यादव हैट्रिक लेने में कामयाब रहतीं.