मजदूर 26वीं मंजिल पर ही लटके रह गए, जब महिला ने गुस्से में आकर बीच से काट दी उनकी रस्सी, जानिए क्या थी वजह

मजदूर जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर तब लटके रह गए जब इमारत में रहने वाली एक महिला ने उनकी रस्सी को बीच से ही काट दिया, जिसके सहारे वो मजदूर काम कर रहे थे.

मजदूर 26वीं मंजिल पर ही लटके रह गए, जब महिला ने गुस्से में आकर बीच से काट दी उनकी रस्सी, जानिए क्या थी वजह

मजदूर 26वीं मंजिल पर ही लटके रह गए, जब महिला ने गुस्से में आकर बीच से काट दी उनकी रस्सी

थाईलैंड (Thailand) में दो चित्रकारी करने वाले मजदूर गगनचुंबी इमारत की 26वीं मंजिल पर ही लटके रह गए, जब एक महिला ने उन्हें सहारा देने वाली रस्सी को बीच से ही काट दिया. पुलिस ने बुधवार को बताया, कि गगनचुंबी इमारत की रहने वाली महिला कथित तौर पर इस बात से नाराज थी कि उन्हें काम शुरू करने से पहले सूचित नहीं किया गया था. न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, पाक क्रेट पुलिस स्टेशन के प्रमुख कर्नल पोंगजक प्रीचाकरुनपोंग ने कहा, कि महिला पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है.

मजदूर जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर तब लटके रह गए जब इमारत में रहने वाली एक महिला ने उनकी रस्सी को बीच से ही काट दिया, जिसके सहारे वो मजदूर काम कर रहे थे. कहा जा रहा है कि महिला ने बिना किसी चेतावनी के ऐसा किया. ये घटना 12 अक्टूबर की है.

घटना की फुटेज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. वीडियो में मजदूरों को इमारत की 26वीं मंजिल से जान बचाने के लिए लटके हुए देखा जा सकता है. कार्यकर्ताओं ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया, इमारत के निवासियों से अपनी खिड़कियां खोलकर उन्हें अंदर आने के लिए कहा.

देखें Video:

कार्यकर्ताओं में से एक ने मीडिया से बात की और कहा कि वह और उसके दो सहकर्मी 32वीं मंजिल से नीचे उतर रहे थे, जब उन्हें लगा कि उनकी रस्सी ढीली हो गई है. अंत में प्रफाइवान सेटिंग नाम की एक महिला निवासी और उसके पति ने दोनों श्रमिकों की मदद की. तीसरा कार्यकर्ता सुरक्षित था और ऊपर से अपने सहकर्मियों का समर्थन कर रहा था. न्यूयॉर्क पोस्ट ने सेटिंग के हवाले से कहा, "यह घटना चौंकाने वाली है और ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए."


अधिकारियों ने अभी तक इस बात खुलासा नहीं किया है कि महिला ने ऐसा क्यों किया. द प्रोविंस के अनुसार,  महिला की पहचान का अबतक खुलासा नहीं किया गया है, जिसने शुरुआत में इस काम को करने से इनकार कर दिया था. हालांकि, बुधवार को उसने कबूल किया जब पुलिस ने उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाया और बताया कि उसकी उंगलियों के निशान रस्सी पर पाए गए थे. स्थानीय मीडिया के अनुसार, महिला अपनी खिड़की से बाहर बिना किसी सूचना के श्रमिकों को देखकर नाराज थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पाक क्रेट पुलिस के प्रमुख कर्नल पोंगजक प्रीचाकरुनपोंग ने कहा, कि महिला को हत्या के प्रयास और संपत्ति को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उसने पुलिस को बताया कि उसका इरादा मजदूरों को मारने का नहीं था. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर हत्या के प्रयास का दोषी पाया जाता है, तो उसे 20 साल तक की जेल हो सकती है.