बिल में घुसकर सांप ने किया पक्षी के बच्चों पर अटैक तो गुस्से में मां ने किया ऐसा पलटवार, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.एक बूंखा सांप पेड़ के बिल में खाने की तलाश में घुस गया. उस वक्त वहां Wood Pecker के बच्चे थे.

बिल में घुसकर सांप ने किया पक्षी के बच्चों पर अटैक तो गुस्से में मां ने किया ऐसा पलटवार, देखें Viral Video

बिल में घुसकर सांप ने किया पक्षी के बच्चों पर अटैक, मां ने फिर किया ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक बूंखा सांप पेड़ के बिल में खाने की तलाश में घुस गया. उस वक्त वहां कठफोड़वा (Wood Pecker) के बच्चे थे. जैसे ही सांप ने पक्षी के बच्चों पर अटैक किया तो मां वहां पहुंच गई और बच्चों को बचाने के लिए सांप पर अटैक करने लगी. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दादी ने बोली इतनी फर्राटेदार अंग्रेजी, IPS अफसर वीडियो शेयर कर बोले- '10 में से कितने नंबर देंगे शशि थरूर' देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि मादा कठफोड़वा (Wood Pecker) बिल के अंदर सांप को चोच मारकर भगाने की कोशिश करती है. सांप बिल के बाहर मुंह निकालता है और पक्षी पर अटैक करना शुरू कर देता है. मादा कठफोड़वा (Wood Pecker) बार-बार उस पर अटैक करती है. वो तब तक उस पर अटैक करती है जब तक वो बाहर नहीं निकल जाता. 

जंगल में जानवर ने मस्ती-मस्ती में खींची शेर की पूंछ तो गुस्से में खड़े होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''इस ग्रह की सभी शक्तियां, माताओं के प्यार को कभी मात नहीं दे सकती. मादा कठफोड़वा सांप से बचाती हुई अपने बच्चों को...'' इस वीडियो को 1 मार्च को शेयर किया गया है, जिसके 9 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 250 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.