घूमने के लिए गाड़ी में बैठीं महिलाएं, ड्राइवर ने जैसे ही स्टार्ट की कार, अजीबोगरीब गाड़ी देख लोग हैरान, बोले- अरे ये क्या है? - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार खड़ी है और दो महिलाएं उसमें जाकर बैठ जाती हैं, लेकिन, जैसे ही आप कार का आगे का हिस्सा देखेंगे तो आप देखेंगे कि उसमें इंजन की जगह दो बैल बंधे हुए हैं. और कार का ड्राइवर उसको बैलगाड़ी की तरह चला रहा है.

घूमने के लिए गाड़ी में बैठीं महिलाएं, ड्राइवर ने जैसे ही स्टार्ट की कार, अजीबोगरीब गाड़ी देख लोग हैरान, बोले- अरे ये क्या है? - देखें Video

घूमने के लिए गाड़ी में बैठीं महिलाएं, ड्राइवर ने जैसे ही स्टार्ट की कार, अजीबोगरीब गाड़ी देख लोग हैरान

क्या आपने कभी कार को बैलगाड़ी बनते हुए देखा है ? आप सोच रहे होंगे कि भला कार, बैलगाड़ी कैसे बन सकती है. जी हां, ऐसा बिल्कुल संभव है. अगर नहीं विश्वास तो इस वीडियो को देखने के बाद आप खुद ही इस बात पर विश्वास कर लेंगे. क्योंकि हमारे देश में जुगाड़ (Jugaad) से कुछ भी किया जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आर एक कार को बैलगाड़ी बनते हुए देखेंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:


इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ये क्या है. वीडियो काफी मजेदार है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार खड़ी है और दो महिलाएं उसमें जाकर बैठ जाती हैं, लेकिन, जैसे ही आप कार का आगे का हिस्सा देखेंगे तो आप देखेंगे कि उसमें इंजन की जगह दो बैल बंधे हुए हैं. और कार का ड्राइवर उसको बैलगाड़ी की तरह चला रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों फनी कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक सैंकड़ों बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, देसी जुगाड़ बैलगाड़ी कार. दूसरे ने लिखा, पेट्रोल के दाम बढ़ने के बाद लॉन्च हुआ ये मॉडल.