महिला ने अपने कुत्ते के लिए लिखा Birthday Song, फिर गाकर उसे सुनाया, Doggy का रिएक्शन जीत लेगा दिल

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला अपने पालतू कुत्ते से इतना प्यार करती है कि वो उसके लिए बर्थडे सॉन्ग लिखती है और फिर उसे गाकर सुनाती भी है.

महिला ने अपने कुत्ते के लिए लिखा Birthday Song, फिर गाकर उसे सुनाया, Doggy का रिएक्शन जीत लेगा दिल

महिला ने अपने कुत्ते के लिए लिखा Birthday Song

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियो (Animal Video) वायरल होते रहते हैं, जो कई बार तो हमें हैरान कर देते हैं और कई बार वो हमारा दिल जीत लेते हैं. कुछ लोगों को कुत्तों से इटना लगाव होता है कि वो अपने घर में पाले गए कुत्तों से बिल्कुल घर के सदस्यों जैसा प्यार करते हैं. जैसा कि आप इस वीडियो को ही देख लीजिए. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) से इतना प्यार करती है कि वो उसके लिए बर्थडे सॉन्ग (Birthday Song) लिखती है और फिर उसे गाकर सुनाती भी है. इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. आप भी इस वीडियो को देख दिल हार बैठेगें.

वीडियो में लेस्ली नाम की इस महिला को दिखाया गया है, जो खुद एक प्रशिक्षित गायिका है. उसके साथ, डॉग नाम का उसका प्यारा सा पालतू कुत्ता बिस्तर पर बैठा और जो सीधे उसे देख रहा है. डॉग द पग, उसका डॉग, इंस्टाग्राम पर बेहद पॉप्युलर है, जिसके उस पेज पर जो उसे समर्पित है उसके 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालाँकि, यह विशेष वीडियो उन्हें जन्मदिन के गीत का आनंद लेते हुए दिखाता है जो उसकी मालकिन ने उसके लिए अब तक के सबसे प्यारे तरीके से लिखा है.

देखें Video:

कुत्ते के वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया, जिसमें लिखा था, “एक ट्विस्ट के साथ @itsdougthepug को जन्मदिन की शुभकामनाएं गा रही हूं! हैप्पी बर्थडे डॉग द पग!"

अब तक, वीडियो को कुत्तों से प्यार करने वाले और विशेष रूप से डॉग द पग के फैंस से लगभग 85 हजार लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो डॉग !! हमेशा खुशियाँ बिखेरने के लिए धन्यवाद.” दूसरे ने लिखा, "यह मेरे द्वारा देखी गई सबसे प्यारी चीजों में से एक है! लेस्ली, तुम बहुत प्रतिभाशाली हो! चलो जन्मदिन समारोह जारी रखें! जन्मदिन मुबारक हो डॉग!”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम के महाराष्ट्र दौर पर केंद्र और राज्य सरकार में मतभेद