लॉकडाउन में बर्गर खाने के लिए 160 किलोमीटर दूर गई महिला, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

यूनाइटेड किंगडम की एक महिला के साथ. उसे बर्गर खाने की ऐसी तलब लगी कि उसने बर्गर लेने के लिए 160 किलोमीटर की यात्रा कर डाली.इसके बाद महिला को 200 यूरो का जुर्माना भी भरना पड़ा.

लॉकडाउन में बर्गर खाने के लिए 160 किलोमीटर दूर गई महिला, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

लॉकडाउन में बर्गर खाने के लिए 160 किलोमीटर दूर गई महिला, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

आजकल हर जेनरेशन के लोगों को बर्गर काफी पसंद होता है. फिर चाहे वो बच्चे, बूढ़े या जवान कोई भी हों, बर्गर खाना सभी बहुत पसंद करते हैं. वैसे देखा जाए तो बर्गर आजकल के फास्टफूड में सबसे आगे रहता है. लेकिन, क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे की किसी को बर्गर खाने की ऐसी तलब लगी की वो उसके लिए 160 किलो दूर भी जा सकता है. इतना ही नहीं, इतनी दूर जाने के बाद उसे बर्गर के लिए बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ गई. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है यूनाइटेड किंगडम की एक महिला के साथ. उसे बर्गर खाने की ऐसी तलब लगी कि उसने बर्गर लेने के लिए 160 किलोमीटर की यात्रा कर डाली.

kfl6nk2o

इतना ही नहीं, इसके बाद महिला को 200 यूरो का जुर्माना भी भरना पड़ा. अब ये खबर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, युनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में चल रहे लॉकडाउन (lockdown) के बीच एक 30 साल की महिला ने मैकडोनाल्डस का बर्गर खाने के लिए स्कूटर से 160 किलोमीटर की यात्रा की. इस दौरान उसने Lincolnshire से Scarborough तक की यात्रा की. लॉकडाउन के दौरान बर्गर खाने के लिए इतनी दूर जाने को गैरजरूरी मानते हुए नॉर्थ यॉर्कशायर पुलिस (North Yorkshire Police) ने उसपर 200 यूरो का जुर्माना लगा दिया. पुलिस के मुताबिक, वहां पर इस पूरे हफ्ते में लोगों पर लगभग ऐसे 70 फाइन लगाए जा चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि युनाइटेड किंगडम में नए कोरोनावायरस (Coronavirus) स्ट्रेन को देखते हुए देशभर में 5 जनवरी से तीसरा लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान स्कूल, दुकानें भी बंद रखी गयी हैं. लोगों को केवल जरूरी सामानों जैसे कि फूड, मेडिसिन वगैरह के लिए ही बाहर निकलने की इजाजत है. लोग उन्ही काम के लिए बाहर जा सकते हैं, जो घर से नहीं हो सकते.