बंद नाक खोलने के लिए लड़की ने अपनाया अजीब तरीका, लहसुन को छीलकर नाक के दोनों छेद में लगाया और फिर... - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो में एक महिला को लहसुन का इस तरह इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है, जिसके बारे आप कभी सोच भी नहीं सकते.

बंद नाक खोलने के लिए लड़की ने अपनाया अजीब तरीका, लहसुन को छीलकर नाक के दोनों छेद में लगाया और फिर... - देखें Viral Video

बंद नाक खोलने के लिए लड़की ने अपनाया अजीब तरीका

लहसुन को सुपरफूड के रूप में जाना जाता है. व्यंजनों में इस्तेमाल होने के अलावा, लहसुन के बहुत सारे स्वास्थ्य लाभ भी हैं. यह जरूरी विटामिन और खनिजों से भरा हुआ है और वजन कम करने में भी मदद कर सकता है. इन सबके अलावा इसमें कई ऐसे गुण भी होते हैं जो मौसमी फ्लू और बहुत से इंफेक्शन को दूर करते हैं.

वहीं, अब सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो में एक महिला को लहसुन का इस तरह इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है, जिसके बारे आप कभी सोच भी नहीं सकते. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कच्चे लहसुन की कलियों को छीलकर उन्हें अपने नाक के दोनों छेद के अंदर भर रही है ताकि उसकी बंद नाक को खोला जा सके.

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका और जल्द ही इसने यूट्यूब और ट्विटर जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बना ली.

वीडियो के कैप्शन में यूजर रोजालीन कैथरीन ने लिखा, 'टिकटॉक पर देखा कि अगर आप अपनी नाक में लहसुन डालते हैं, तो यह आपके साइनस को खोल देता है. आइए इसे आजमाएं.' वीडियो में हम कैथरीन को अपने नाक के दोनों छेद में लहसुन की कलियां डालते हुए और 10-15 मिनट तक इंतजार करते हुए देख सकते है. आगे वह वीडियो में कहती है."यह काम करता है. यह वास्तव में काम करता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com