महिला ने सड़क पर गाया लता मंगेशकर का सुनो सजना पपीहे ने..., सुरीली आवाज़ पर फिदा हुए लोग, बोले- रानू मंडल की बहन है क्या...

महाबलेश्वर की सड़कों पर लता मंगेशकर के सुनो सजना पपीहे ने गाने वाली एक महिला का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

महिला ने सड़क पर गाया लता मंगेशकर का सुनो सजना  पपीहे ने..., सुरीली आवाज़ पर फिदा हुए लोग, बोले- रानू मंडल की बहन है क्या...

महिला ने सड़क पर गाया लता मंगेशकर का सुनो सजना पपीहे ने...गाना

इस देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है और आजकल सोशल मीडिया इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. क्या आप एक और उदाहरण देखना चाहते हैं? तो, महाबलेश्वर की सड़कों पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar song) के सुनो सजना पपीहे ने (Suno Sajna Papihe Ne) गाने वाली एक महिला का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. और, यह वीडियो संगीत प्रेमियों को जरूर पसंद आने वाला है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सैय्यद सलमान नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक महिला को 1966 की फिल्म आए दिन बहार के गाने को गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है. उनकी आवाज इतनी सुरीली है कि यह निश्चित रूप से आपके मन को शांत कर देगी और आपके मूड को ठीक कर देगी.

देखें Video:

महिला महाबलेश्वर के पंचगनी में पारसी प्वाइंट पर खड़ी है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा गया है. लोग उसकी आवाज़ से पूरी तरह से प्रभावित हुए और कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'हैट्स ऑफ'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "कमाल."