विज्ञापन

बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी

इस पोस्ट में महिला ने दावा किया कि उन्होंने अपने माता-पिता को सभी खर्चों के साथ यात्रा पर भेजने के बावजूद भोजन पर लगने वाले रकम को लेकर उनकी शिकायतें सुनीं.

बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
माता-पिता को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन फिर...

अपने बच्चों की शिकायत करते कई पैरेंट्स तो आपने जरूर ही देखे होंगे, लेकिन माता-पिता की शिकायत करते बच्चों से आपका पाला शायद नहीं पड़ा हो. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का अपने माता-पिता के रवैए से निराश होकर लिखा पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में महिला ने दावा किया कि उन्होंने अपने माता-पिता को सभी खर्चों के साथ यात्रा पर भेजने के बावजूद भोजन पर लगने वाले रकम को लेकर उनकी शिकायतें सुनीं.

खुशी के लिए उठाया गया कदम गलत पड़ गया, निराश महिला का पोस्ट वायरल

दरअसल, हाल ही में एक महिला ने फेसबुक पर अपने माता-पिता को लेकर अपनी निराशा को विस्तार से बताया. माता-पिता को लगभग सारा खर्चा करके हवाई यात्रा पर भेजने के बावजूद केवल भोजन की लागत के बारे में शिकायत सुनने के बाद महिला ने बताया कि खुशी के लिए उठाया गया कदम गलत पड़ गया. महिला ने अपने बच्चों की बेहतर देखभाल करने के लिए माता-पिता को धन्यवाद के तौर पर उन्हें छुट्टियां मनाने काउई भेजा था.

माता-पिता की शादी की 36वीं सालगिरह के दौरान 5 दिन तक जश्न का तोहफा

महिला ने आगे लिखा, "मैंने माता-पिता की शादी की 36वीं सालगिरह के दौरान 5 दिन तक जश्न और छुट्टियां मनाने के लिए उन्हें टूर पैकेज का तोहफा दिया था. महिला और उनके पति ने माता-पिता के लिए हवाई जहाज के टिकट, होटल और किराये की कार का बिल चुकाया. जब मेरा चौथा बच्चा हुआ तो मैंने अपने माता-पिता को मेरे सभी बच्चों के साथ मेरी इतनी मदद करने के लिए धन्यवाद देने के लिए काउई में छुट्टी पर भेजा था. हालांकि, लौटने के बाद न तो कोई धन्यवाद, न ही कोई सराहना या कोई पॉजिटिव कमेंट, बल्कि मैंने उनसे यही सुना कि वहां खाना कितना महंगा था."

कैप्शन में माता-पिता के साथ अपने मैसेजेस का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर

कैप्शन के साथ महिला ने अपने पिता के साथ अपने मैसेजेस का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. टेक्स्ट चैट में, पिता ने उसे अपने रेस्तरां के भोजन के बिल की एक तस्वीर भेजी, जो 104 डॉलर की थी. उसके पिता ने लिखा, "हमारा सबसे सस्ता भोजन 40 डॉलर का था. बाकी हर जगह लगभग 50-60 डॉलर." जवाब में महिला ने लिखा, "ठीक है, फिर से नोट कर लिया है कि मैं आप लोगों को अगली यात्रा के लिए अरकंसास भेजूंगी."

माता-पिता की शिकायतों से निराश महिला ने फेसबुक यूजर्स ने पूछी राय

माता-पिता की शिकायतों से निराश महिला ने फेसबुक पर सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा कि क्या वह अपने माता-पिता के शिकायती मैसेजेस से "इतनी चिढ़ने" के लिए गलत थी. महिला की निराशा पर कई यूजर्स ने फौरन अपने विचार दिए. कुछ यूजर्स ने उसकी प्रतिक्रिया का बचाव किया और उसके माता-पिता को इस गुस्से का हकदार बताया. वहीं, कुछ दूसरे यूजर्स ने महिला के माता-पिता का पक्ष लिया. उन्होंने आश्चर्य से पूछा कि क्या छुट्टियों का खर्च उसके माता-पिता की हैसियत से बाहर था? क्या उस महिला ने पहले विचार नहीं किया था कि माता-पिता भोजन के लिए बाहर जा सकते हैं.

क्या आपने वेकेशन पैकेज खरीदने से पहले माता-पिता से पूछा था

वायरल फेसबुक पोस्ट पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा, "मैं बिल्कुल आप जैसा ही महसूस करूंगा. यह सबसे स्वार्थी रवैया है जो मैंने कुछ समय में देखा है. आपने जो किया वह बहुत अच्छा था. दूसरे यूजर ने कहा, "अगर वे केवल शिकायत ही करेंगे तो मैं दोबारा ऐसा नहीं करूंगा." तीसरे यूजर ने कमेंट में अपनी राय दी, "हां, यह उदारता से भरा तोहफा है, लेकिन अगर वे वहां रहते हुए खाना नहीं खा सकते हैं, तो यह बहुत ही भद्दा होगा." चौथे यूजर ने कमेंट में पूछा, "क्या आपने वेकेशन पैकेज खरीदने से पहले माता-पिता से यह पूछा था कि वे वहां भोजन और जो कुछ भी वे करना चाहते हैं उसका खर्च उठा सकते हैं या नहीं?"

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com