दुकान में घुसा 5 फीट लंबा सांप, महिला ने पूंछ पकड़कर उल्टा लटकाया, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला 5 फीट लंबे सांप का रेस्क्यू करती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

दुकान में घुसा 5 फीट लंबा सांप, महिला ने पूंछ पकड़कर उल्टा लटकाया, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा

Snake Viral Video: दुनियाभर में सांप की कई ऐसी प्रजातियां मौजूद हैं, जो अपनी एक फूंकार से पल भर में ही किसी को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. यही वजह है कि, इन रेंगने वाले जीवों को देखकर जानवर तो क्या इंसान तक अपना रास्ता बदल लेता है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो इनसे डर के बजाए उल्टा उनके साथ खेलते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो चौंका देते हैं. हाल ही में वायरल एक ऐसे ही वीडियो में एक महिला रैट स्नैक (Snake Viral Video) का रेस्क्यू करती नजर आ रही है.

वायरल हो रहा यह वीडियो महाराष्ट्र के कोल्हापुर का बताया जा रहा है, जहां एक विशाल रैट स्नैक (Rat Snake) एक स्टोर के अंदर घुस गया और देखते ही देखते लोगों में खौफ पैदा कर दिया. इस बीच घबराए दुकानदार भी इधर-उधर भागते नजर आए, लेकिन इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एक महिला ने बिना डरे ही विशाल सांप की पूंछ पकड़कर उसे हवा में लटका दिया. सांप के रेस्क्यू का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख चुके कुछ लोग जहां एकतरफ महिला की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सांप को लेकर अपने अंदर का डर भी जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. 12 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 2 मिलियन से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देख चुके इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हमें भी सिखा दो, सांप पकड़ना प्लीज हर हर महादेव.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हे भगवान..तुम सांप को अपने हाथ में कैसे पकड़ रही हो. मेरी आत्मा मेरे शरीर को छोड़ चुकी होगी. मैं तो सांप को देखकर आगे भी नहीं बढ़ पाता.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है सांप तुमसे डर गया है. तुम क्या चीज हो, नाग देवी?'