कार से ठेला छू जाने पर महिला प्रोफेसर ने फेंके रेहडीवाले के फल, वीडियो देख भड़क गई जनता

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला प्रोफेसर (Lady Professor Video Viral) की दबंगई का एक वीडियो वायरल है. यह वीडियो (Video) एमपी की राजधानी भोपाल (Bhopal) का बताया जा रहा है. 

कार से ठेला छू जाने पर महिला प्रोफेसर ने फेंके रेहडीवाले के फल, वीडियो देख भड़क गई जनता

इस वीडियो को देखने के बाद लोग बुरी तरह भड़क गए.

नई दिल्ली:

प्रोफेसर (Professor) का नाम (Name) सुनते ही लोगों के जेहन में एक समझदार और नरमदिल शख्स की तस्वीर (Photo) उभरकर सामने आ जाती है. लेकिन कई बार प्रोफेसर (Professor) ऐसी घटिया हरकतें कर देते हैं जिस पर हंगामा मचना एकदम तय रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला प्रोफेसर (Lady Professor Video Viral) की दबंगई का एक वीडियो वायरल है. यह वीडियो (Video) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) का बताया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें दिखाई दे रहा है कि एक महिला प्रोफेसर की कार में ठेला टच कर गया था. इसकी वजह से कार में खरोंच आ गई. बस इसी पर महिला प्रोफेसर ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान ठेले से फल उठाकर वह सड़क पर फेंकने लगी. जबकि फल वाला गाड़ी ठीक करवा देने की बात करता रहा लेकिन मैडम साहिबा ने बीच सड़क पर हंगामा जारी रखा.

यहां देखिए वीडियो-

लोगों ने मैडम के ड्रामे का वीडियो (Video) बना लिया है, जो कि इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने महिला प्रोफेसर को लताड़ना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा कि इन मैडम साहिब की हरकतें तो बेहद घटिया है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वीडियो इस बात का सबूत है कि पढ़े लिखे लोग भी बेवकूफ होते हैं.

ये भी पढ़ें; कपल ने मेहमानों को खास अंदाज में भेजा दावत का न्योता, वायरल हुई स्केल वेडिंग मेन्यू की तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला प्रोफेसर के सामने गरीब फल वाला लगातारउ उनसे मिन्नतें कर रहा है. मगर वो सुनने को राजी ही नहीं बल्कि ठेले पर फल उठाकर सड़क पर सरेआम फेंक रही हैं. कहा ये जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक महिला प्रोफेसर ने जमकर ड्रामेबाजी की. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले को शांत करवाया है.