मैदान पर चोट लगने का बहाना कर किया पार्टनर को प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बड़ा ही प्यारा वीडियो (Video) सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक ऑस्ट्रेलियाई सॉफ्टबॉल खिलाड़ी ने अपनी प्रेमिका को खेल के मैदान पर ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

मैदान पर चोट लगने का बहाना कर किया पार्टनर को प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

दुनिया में प्रेम से खूबसूरत कुछ और नहीं हो सकता है. यही वजह है कि प्रेम (Love) के बारे में ढेरों कहानी-किस्से ऐसे हैं जो किसी का भी दिल जीत लेते हैं. प्रेम को सबसे खूबसूरत बनाता है इजहार. लोग अपने इश्क का इजहार करने के लिए ऐसे-ऐसे तरीके आजमाते हैं, जिन्हें वो और उनका पार्टनर (Partner) जिंदगीभर याद रख सकें. इसलिए लोग कई बार ऐसे काम कर जाते हैं, जिसकी वजह से पूरी दुनिया का ध्यान उनकी तरफ चला ही जाता है.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बड़ा ही प्यारा वीडियो (Video) सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक ऑस्ट्रेलियाई सॉफ्टबॉल खिलाड़ी ने अपनी प्रेमिका को खेल के मैदान पर ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया. खिलाड़ी ऐसा करते देख आसपास मौजूद लोग हैरत में पड़ गए. ऐसा इसलिए क्योंकि खिलाड़ी ने पिच (Pitch) पर चोट लगने का झांसा देकर अपने पार्टनर को मैदान पर बुलाया था.

यहां देखिए वीडियो-

वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि पर्थ के मिराबूका सॉफ्टबॉल मैदान में एक सॉफ्टबॉल लीग मैच के दौरान सारा रिओ ने अपनी प्रेमिका को अलग ही अंदाज में प्रपोज किया. वायरल हो रही क्लिप में रियो को गेंद से घायल होने का नाटक करते और जमीन पर गिरते देखा गया. जिस बाद कोमांडे मैदान पर उनके पास आई. इसके बाद रियो ने कोमांडे को अपने स्टाइल में प्रपोज किया.

ये भी पढ़ें: कैंसर से जूझ रहे बुजुर्ग ने की आइस स्केटिंग, वीडियो देख लोग हो रहे प्रेरित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब ये वीडियो (Video) इंटरनेट की दुनिया में जमकर छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पहुंचा वैसे ही लोगों ने भी तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स ने लिखा कि सच में खिलाड़ी ने कमाल तरीके से अपने इश्क का इजहार है. इस वीडियो को सोशल मीडिया  प्लेटफॉर्म पर लोगों ने खूब शेयर भी किया है.