महिला ने बिस्किट्स से बना दिया हलवा, वीडियो देख लोग बोले- आजकल फूड ब्लॉगर्स का है जलवा

एक महिला बिस्किट्स के साथ हलवा बनाती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस हलवे को जहर की तरह बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग ऐसा एक्सपेरिमेंट न करने की सलाह भी दे रहे हैं.

महिला ने बिस्किट्स से बना दिया हलवा, वीडियो देख लोग बोले- आजकल फूड ब्लॉगर्स का है जलवा

खाने पीने के शौकीनों को इसके आगे कुछ नजर नहीं आता, तभी तो ये लोग फूड्स के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं. अजब-गजब एक्सपेरिमेंट्स के साथ पेश किए जाने वाले फूड्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहता है. ऐसा ही एक वीडियो इस दिनों सामने आया है, जिसमें एक महिला बिस्किट्स के साथ हलवा बनाती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस हलवे को जहर की तरह बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग ऐसा एक्सपेरिमेंट न करने की सलाह भी दे रहे हैं.

बिस्किट वाला हलवा

वीडियो को एक्स पर desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक महिला को पार्ले जी बिस्किट और लिटिल हार्ट बिस्किट के साथ अजीबोगरीब हलवा बनाते देखा जा सकता है. महिला पहले तो बिस्किट्स को कड़ाही में डालती हैं, इसके बाद इसमें बोतल से दूध डालती हैं और बिस्किस्ट का लिक्विड मिश्रण बना लेती है. फिर वह इसमें मिल्क पाउडर और दो बड़े चम्मच भर कर घी और ढेर सारे ड्राई फ्रूट्स डालती हुई नजर आती है. वीडियो में महिला बताती है कि उसके ससुर जी को ये हलवा खाना काफी पसंद था, जो दो साल पहले गुजर गए.

यूजर्स का चकराया सिर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को एक्स पर करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है और ढेरों लोग कमेंट कर ऐसे एक्सपेरिमेंट को जहरीला बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब भी समझ नहीं आया इसे कि पापा जी क्यों चल बसे. वहीं दूसरे ने लिखा, मैं बस हार्ट अटैक और डायबिटीज देख पा रही हूं. तीसरे ने लिखा, पहले से प्रोसेस्ड फूड को प्रोसेस करने का आर्ट. वहीं एक यूजर ने तो इसे सीधे जहर बता दिया. एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, जब पैरेंट्स इंडियन कुकिंग का तरीका नहीं सिखाते तो यही होता है.