महिला ने बॉम्बे फिल्म के गाने कहना ही क्या...पर किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस देख फिदा हुए लोग, बोले- अद्भुत

वीडियो को इस तरह से शूट किया गया है कि आप केवल महिला की छवि को ही देख सकते हैं. जैसे ही गाना बजता है, साक्षी उस पर शानदार ढंग से डांस करती हैं. उनका हर स्टेप गाने की बीट्स से मेल खाता है.

महिला ने बॉम्बे फिल्म के गाने कहना ही क्या...पर किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस देख फिदा हुए लोग, बोले- अद्भुत

महिला ने बॉम्बे फिल्म के गाने कहना ही क्या...पर किया शानदार डांस

फिल्म बॉम्बे के एआर रहमान के गाने 'कहना ही क्या' पर एक महिला का खूबसूरत डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके अद्भुत डांस को देख लोगों ने कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ की. वीडियो को आर्टिस्ट साक्षी सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह स्कर्ट और टॉप पहने दिख रही हैं. वीडियो को इस तरह से शूट किया गया है कि आप केवल महिला की छवि को ही देख सकते हैं. जैसे ही गाना बजता है, साक्षी उस पर शानदार ढंग से डांस करती हैं. उनका हर स्टेप गाने की बीट्स से मेल खाता है.

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. शेयर पर ढेरों कमेंट्स भी हैं. उनके परफॉर्मेंस से कई लोग मंत्रमुग्ध हो गए. एक यूजर ने लिखा, "मैं अवाक हूं, बहुत बढ़िया!" दूसरे ने कहा, "जब कोई मुझसे पूछेगा कि शालीनता क्या है तो मैं उन्हें यह दिखाऊंगा." तीसरे ने पोस्ट किया, "गुड़िया की तरह डांस, शानदार."

देखें Video:

पांचवें ने कमेंट किया, "आपके स्टेप बहुत साफ और स्पष्ट हैं और आपके कदमों में जो सहजता है वह शानदार है. अद्भुत अपनी प्रतिभा बनाए रखें!" छठे ने कहा, "हे भगवान, मुझे उसकी सुंदर अदाएं बहुत पसंद हैं." सातवें ने लिखा, "शानदार प्रदर्शन, मैं भी सीखना चाहता हूं कि इस तरह का डांस कैसे किया जाता है. बहुत सुंदर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत से लोगों ने दिल और आग इमोजी का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. इस सेमी क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस पर आपके क्या विचार हैं?