फ्लाइट के लंबे सफर में बोर हो रही थी महिला, सीट पर बैठे-बैठे ही हाथों में लगा डाली मेंहदी, लोगों ने पूछा ये अजीब सवाल

इंस्टाग्राम हैंडल @miss__bliss ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उन्हें मेहंदी लगाते हुए देख सकते हैं.

फ्लाइट के लंबे सफर में बोर हो रही थी महिला, सीट पर बैठे-बैठे ही हाथों में लगा डाली मेंहदी, लोगों ने पूछा ये अजीब सवाल

फ्लाइट के लंबे सफर में बोर हो रही थी महिला, सीट पर बैठे-बैठे ही हाथों में लगा डाली मेंहदी

फ्लाइट में कई-कई घंटे लगातार बैठे रहना वास्तव में बोरिंग हो सकता है. लेकिन, आप समय बिताने के लिए फ्लाइट में शो, फिल्में देख सकते हैं, किताब पढ़ सकते हैं या गाने सुन सकते हैं, लेकिन कुछ समय बाद आपको थकान महसूस होने लग सकती है. तो सोचिए आप और क्या कर सकते हैं? हाल ही में फ्लाइट में एक महिला को अपने हाथों में मेहंदी (Mehendi) लगाते हुए देखा गया. हां, आपने सही पढ़ा. वीडियो पोस्ट होने के बाद से इस पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है.

इंस्टाग्राम हैंडल @miss__bliss ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उन्हें मेहंदी लगाते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत में दिख रहा है कि वह छह घंटे की फ्लाइट पर हैं. फिर अगले शॉट में आप उन्हें हाथों में मेहंदी लगाते हुए देख सकते हैं.

देखें Video:

इस पोस्ट को 31 मई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे दो लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी शेयर किए हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, "आपमें वास्तव में उसकी महक से अन्य यात्रियों को परेशान करने की हिम्मत है." दूसरे ने कहा, "मैं हमेशा से ऐसा करना चाहता था, फिर मैंने सोचा कि मेहंदी की महक कभी-कभी कुछ लोगों के लिए बहुत तेज़ होती है और उन्हें पसंद नहीं आती." तीसरे ने लिखा, "मैं चाहता हूं कि आप मेहंदी की महक से अन्य यात्रियों को परेशान न करें."

वहीं किसी ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि अगली फ्लाइट में मुझे आपके बगल में बैठने का मौका मिलेगा." दूसरे ने शेयर किया, "खूबसूरत." तीसरे ने कहा, "विचार पसंद आया." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

महिला के घर बिजली कनेक्शन दिलाने खुद पहुंच गई IPS अनुकृति शर्मा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com