ब्रिटिश एयरवेज में महिला के खाने में निकला 'दांत', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, अब एयरलाइंस ने कही ये बात

क्या आपने कभी किसी के खाने में दांत निकलते सुना है? जी हां, अब ऐसी भी एक घटना सामने आई है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

ब्रिटिश एयरवेज में महिला के खाने में निकला 'दांत', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, अब एयरलाइंस ने कही ये बात

ब्रिटिश एयरवेज में महिला के खाने में निकला 'दांत', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

परिवहन सेवाओं पर प्रदान किए जाने वाले भोजन में बाल, तिलचट्टे या किसी अन्य हानिकारक कीड़े का मिलना यात्रियों के लिए कोई नई बात नहीं है. इंटरनेट पर ऐसे कई उदाहरण उपलब्ध हैं जहां लोगों को अपने भोजन में बिन बुलाए मेहमान को देखकर अपने जीवन का सबसे बुरा झटका लगा. लेकिन क्या आपने कभी किसी के खाने में दांत निकलते सुना है? जी हां, अब ऐसी भी  एक घटना सामने आई है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Ghada नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस पोस्ट में ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) द्वारा संचालित एक उड़ान में परोसे गए पैक्ड भोजन में दांत का एक टुकड़ा दिखाया गया है. “@British_Airways अभी भी इस डेंटल इम्प्लांट के बारे में आपसे सुनने का इंतजार कर रहा है, जो हमने 25 अक्टूबर को लंदन से दुबई जाने वाली उड़ान BA107 में अपने भोजन में पाया (हमारे सभी दांत हैं: यह हमारा नहीं है). यह भयावह है. मैं आपके कॉल सेंटर से भी किसी से बात नहीं कर सकता.”

इस सवाल का एयरलाइन ने तुरंत जवाब दिया. जवाब में लिखा- "नमस्कार, हमें यह देखकर बहुत दुख हुआ! क्या आपने हमारे केबिन क्रू को हमारी ग्राहक संबंध टीम को आपसे संपर्क करने के लिए अपना विवरण दिया था? सुरक्षा के लिए, कृपया हमें डीएम द्वारा कोई भी व्यक्तिगत विवरण भेजें.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, लोग प्रतिक्रिया से आश्वस्त नहीं थे.