महिला ने कहा- क्या कोई मेरी सेल्फी का बैकग्राउंड बदल सकता है, लोगों ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, नहीं रुकेगी हंसी

जेनी नाम की एक महिला ने ट्विटर पर लोगों से उसकी सेल्फी के बैकग्राउंड को एडिट करने के लिए कहा, तो लोगों ने महिला को निराश नहीं किया.

महिला ने कहा- क्या कोई मेरी सेल्फी का बैकग्राउंड बदल सकता है, लोगों ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, नहीं रुकेगी हंसी

महिला ने कहा- क्या कोई मेरी सेल्फी का बैकग्राउंड बदल सकता है, लोगों ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी

इंटरनेट ऐसे लोगों से भरा पड़ा है जो काफी टैलेंटेड हैं. कई बार तो ऐसे लोग अपने टैलेंट से लोगों को हैरान कर देते हैं. उन प्रतिभाशाली लोगों में वे लोग भी शामिल हैं जो फोटोशॉप (Photoshop) जैसे एडिटिंग सॉफ्टवेयर (editing software) के मास्टर हैं. इन दिनों, लोगों का एक नया ऑनलाइन ट्रेंड है कि अगर कोई उन्हें फोटोबॉम्ब (photobombing) कर रहा है, तो इंटरनेट यूजर्स को उनकी तस्वीरों को एडिट करने के लिए कहा जाता है. कुछ दिनों पहले दिल्ली की एक लड़की ने भी कुछ ऐसा ही किया था. उसने इंटरनेट से अपनी फोटो को एडिट करने में लोगों से मदद करने के लिए कहा, तो लोगों ने मज़ेदार परिणामों के साथ लड़की की मदद भी की.

और जब जेनी नाम की एक महिला ने ट्विटर पर लोगों से उसकी सेल्फी के बैकग्राउंड को एडिट करने के लिए कहा, तो लोगों ने महिला को निराश नहीं किया और फोटो को एडिट कर नए बैकग्राउंड के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने लगे. महिला ने फुटवियर की दुकान पर ली गई अपनी एक तस्वीर शेयर की. वह बैकग्राउंड को बदलना चाहती थी.

महिला ने ट्विटर पर लोगों से रिक्वेस्ट की थी, 'क्या कोई बैकग्राउंड बदल सकता है.

ट्वीट को 79 हजार से अधिक बार देखा गया और कई कमेंट्स भी मिले. महिला को चांद पर पहुंचाने से लेकर उसे डेस्कटॉप बैकग्राउंड में एडिट करने तक, लोगों ने अपना मज़ेदार एडिटिंग टैलेंट दिखाया. तो आइए एक नज़र डालते हैं उन मज़ेदार तस्वीरों पर जो लोगों ने बैकग्राउंड बदलकर शेयर की हैं...

'सोने की चाय': लखनऊ स्ट्रीट स्टाल '21 कैरेट सोने की चाय' बेचता है...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com