गैंडे की फोटो खींच रहा था, जानवर को आ गया गुस्सा, फोटोग्राफर ने पास जाकर ऐसे किया प्यार, यूजर्स बोले- खतरनाक हो सकता था

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोग्राफर एक हाथ से अपने कैमरे का सेटअप पकड़े हुए है और दूसरे हाथ से वो गैंडे की गर्दन के नीचे अपने हाथों से सहला रहा है और गैंडा बड़े आराम से खड़ा है.

गैंडे की फोटो खींच रहा था, जानवर को आ गया गुस्सा, फोटोग्राफर ने पास जाकर ऐसे किया प्यार, यूजर्स बोले- खतरनाक हो सकता था

गैंडे की फोटो खींच रहा था, जानवर को आ गया गुस्सा, फोटोग्राफर ने पास जाकर ऐसे किया प्यार

इंटरनेट जानवरों के प्यारे और खतरनाक वीडियो से भरा पड़ा है. आए दिन जानवरों के मस्ती करते और एक दूसरे से लड़ाई करते बहुत से वीडियो वायरल होते हैं. कई बार तो जानवरों के हमले के भी बहुत से वीडियो वायरल होते हैं. इसके अलावा जंगल में घूम रहे जानवरों के साथ वाइल्डलाइफ फोटोग्राफरों (Wildlife Photographer) और जंगल सफारी पर निकले टूरिस्टों के साथ भिड़ंत के भी बहुत से वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कई बार तो जानवरों के हमलों में लोगों की जान भी चली जाती है. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जाते रहे हैं, इसमें आप इंसान और जानवरों के बीच अनोखा दृश्य देखने वाले हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर जंगल में गैंडे (Rhino) के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोग्राफर एक हाथ से अपने कैमरे का सेटअप पकड़े हुए है और दूसरे हाथ से वो गैंडे की गर्दन के नीचे अपने हाथों से सहला रहा है और गैंडा बड़े आराम से खड़ा है. ऐसा करते हुए फोटोग्राफर को हंसी भी आ रही है. वहीं गैंडे को देखकर भी साफ पता चल रहा है कि फोटोग्राफर के सहलाने पर उसे बड़ा आराम मिल रहा है. गैंडा बिना कुछ किए आराम से खड़ा हुआ है.

देखें Video:

वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- जब वह वीडियो बना रहा होता है तो एक गैंडा सीधे उसके पास जाता है और पेट में खरोंच चाहता है. वीडियो को अबतक 1 लाख 30 हजार बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. और बार-बार वीडियो को देख भी रहे हैं. क्योंकि शायद ही कभी लोगों ने किसी गैंडे को इंसान के साथ ऐसे देखा होगा.

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com