VIDEO: महंगी कार का दरवाजा खोल घुसने ही वाला था भालू, तभी टूरिस्टों ने कर दिया खेला

Bear viral video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भालू सड़क किनारे खड़ी कार के पास पहुंचकर कार का गेट ओपन करके उसमें बैठने ही वाला होता है कि, तभी कुछ दूरी पर मौजूद लोग ऐसा कुछ कर देते हैं, जिसे देखकर भालू डर के मारे उल्टे पैर भागने को मजबूर हो जाता है.

VIDEO: महंगी कार का दरवाजा खोल घुसने ही वाला था भालू, तभी टूरिस्टों ने कर दिया खेला

Bhalu Ka Video: सोशल मीडिया पर अक्सर वाइल्ड एनिमल्स से जुड़े वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक जंगली काला भालू महंगी कार के पास पहुंचकर, कार का गेट खोलने ही वाला होता है कि, वहां कुछ दूरी पर मौजूद लोग ऐसा कुछ कर देते हैं, जिसे देखकर भालू डर के मारे उल्टे पैर भागने को मजबूर हो जाता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भालू  सड़क किनारे खड़ी कार के पास पहुंचकर कार का गेट ओपन करके उसमें बैठने ही वाला होता है कि, तभी दूर से वीडियो बना रहे लोग जोर-जोर से चिल्लाकर भालू को हैरत में डाल देते हैं. आवाज को सुनते ही अचानक भालू चौंक जाता है और कार से डरकर दूर होकर बेचारा वहां से भाग जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इंसानों के चीखने की आवाज सुनकर भालू की हालत ऐसी होती जाती है, जैसे- कोई बच्चा चोरी करते पकड़ा गया हो. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो ppredator_wildlifevids नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान है. पिछले साल 16 दिसंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आखिर तक चिल्लाने वाले शख्स की ही होगी कार.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मै तो सिर्फ गाड़ी का इंटीरियर देखने आया था आप लोग इतना चिल्ला क्यों रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- दिशा पटानी, मौनी रॉय, सुज़ैन-अर्सलान को अंशुल गर्ग के बर्थडे पार्टी में किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com