चिप्स बनाने के लिए ओवन खोला तो निकल आया तीन फुट लंबा सांप!

बुजुर्ग महिला ने कहा- जब ओवन का दरवाजा खोला तो मुझे ऐसा झटका लगा जैसा अपने जीवन में पहले कभी नहीं लगा था

चिप्स बनाने के लिए ओवन खोला तो निकल आया तीन फुट लंबा सांप!

चिप्स बनाने के लिए ओवन खोलने पर सांप मिला.

खास बातें

  • ओवन के अंदर तीन फुट लंबा अफ्रीकी ब्राउन सांप बैठा था
  • सांप को रॉयल सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रूअल्टी टू एनिमल ने बचाया
  • सांप का नामकरण हुआ- सैमी, देखभाल अब एक रेप्टाइल्स कीपर कर रहे

इंग्लैंड में एक बुजुर्ग जोड़े को हाल ही हुई एक घटना ने चौंका दिया. यह जोड़ा चिप्स बनाने के लिए ओवन का इस्तेमाल करना चाहता था. उन्होंने इसके लिए जैसे ही अपना ओवन खोला तो उसके अंदर एक सांप मिला.

रॉयल सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रूअल्टी टू एनिमल (आरएसपीसीए) की एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक यह घटना 28 सितंबर को स्टॉकपोर्ट पर हुई.

आरएसपीसीए के मुताबिक, 82 वर्षीय महिला, जो कि अपना नाम नहीं बताना चाहती, कहती है कि जब उसने ओवन खोला तो उसे अपने ऐसा झटका लगा जैसा जीवन में कभी नहीं लगा था. ओवन के अंदर तीन फुट लंबा अफ्रीकी ब्राउन सांप था.

यह भी पढ़ें : PHOTOS: घर के अंदर घूम रहे थे 17 जहरीले सांप, पुलिस ने देखा अंदर का नजारा तो उड़े होश

महिला ने बताया कि "जब मैंने ओवन का दरवाजा खोला और देखा तो मुझे अपने जीवन का बड़ा झटका लगा. मैंने हाल ही में मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराया है. सोच रही थी कि मेरी आंखें मुझे धोखा दे रही हैं, लेकिन मेरे पति ने भी उसे (सांप) देखा."

 
51l164ok

महिला ने कहा कि, "हम पशुओं से बहुत प्रेम करते हैं और इसलिए यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि सांप सुरक्षित है या नहीं. हमें प्रसन्नता हुई कि उन्हें आरएसपीसीए ने बचा लिया."

VIDEO : अजगर के साथ सेल्फी लेने से आफत आई

इंस्पेक्टर हैरिस के अनुसार, यह सांप (अब नाम- सैमी) शायद एक बच निकला पालतू जंतु है या अपने मालिकों द्वारा त्याग दिया गया है. सैमी की देखभाल अब एक रेप्टाइल्स कीपर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com