दूल्हे ने जब दुल्हन के चेहरे पर हाथ रखा तो ढ़ेर सारा मेकअप आ गया, लोगों ने कहा- ये प्रभु, हे जगन्नाथ... ये क्या हुआ?

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

दूल्हे ने जब दुल्हन के चेहरे पर हाथ रखा तो ढ़ेर सारा मेकअप आ गया, लोगों ने कहा- ये प्रभु, हे जगन्नाथ... ये क्या हुआ?

आजकल शादियों का मौसम चल रहा है. आए दिन सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. वीडियो के क्रम में कई बार फनी चीज़ें भी देखने को मिल जाती हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं. दूल्हा, दुल्हन के चेहरे को छूता है तो उसके हाथ में ढ़ेर सारा मेकअप आ जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

देखें वीडियो

शादी के दौरान दुल्हन हो या दूल्हा, फूफा हो या जीजा... सभी लोग सुंदर दिखना चाहते हैं. ऐसे में कई लोग मेकअप करवाना पसंद करते हैं. मेकअप के दौरान कई बार आम इंसान भी चमक जाते हैं, वहीं कई बार ऐसा होता है कि मेकअप अच्छे इंसान के चेहरे को भी खराब कर देता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे राजा अपनी दुल्हन के चेहरे को टच करते हैं तो हाथ में मेकअप आ जाता है. लोगों को ये वीडियो काफी फनी लग रहा है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन शरमा जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- हे प्रभु, हे जगन्नाथ ये क्या हुआ. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही खतरना वीडियो है भाई.