जब छोटे से पपी ने छुड़ा दिए भारी भरकम बैल के छक्के, ट्विटर पर सलाम कर रहे यूजर्स

इस डॉग की हिम्मत देखकर सब इसे शाबाशी दे रहे हैं. ट्विटर यूजर भी कमेंट करके इस डॉग की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी इसकी हिम्मत की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

जब छोटे से पपी ने छुड़ा दिए भारी भरकम बैल के छक्के, ट्विटर पर सलाम कर रहे यूजर्स

...जब छोटे से पपी ने छुड़ा दिए भारी भरकम बैल के छक्के, ट्विटर पर सलाम कर रहे यूजर्स

आ बैल मुझे मार ! यह एक ऐसी कहावत है जिससे हम सभी परिचित होंगे और आपने ऐसे कई वीडियो में जरूर देखें होंगे जहां आपको कोई शख्स बैल से पंगा लेते हुए नजर आता है और बाद में उन्हें भारी पड़ता है. मगर हमेशा ऐसा नहीं होता कि कोई बैल से पंगा ले, बैल भी कई बार खुद पंगा लेते हैं जो बाद में उन्हें भारी पड़ता है. ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. इस मजेदार वीडियो को 12 घंटे के अंदर 57 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और 5,000 से ज्यादा लाइक इस पोस्ट को मिल चुके हैं. 

'हिम्मते मर्दा तो मददे खुदा'
इस वीडियो में आपको एक प्यारा सा छोटा पपी दिखाई देगा. यह पपी चुपचाप अपने रास्ते जा रहा है. इस बात से अनजान कि उसके पीछे एक बैल आ रहा है. पपी अपनी धुन में चलता जा रहा है  कि अचानक बैल पीछे से उस पर हमला करने की कोशिश करता है लेकिन पपी को इसकी भनक लग जाती है और अचानक वह डिफेंसिव मोड में आ जाता है. लेकिन जैसे ही उसे पूरा मामला समझ में आता है तो वह बैल पर पलटवार करते हुए उसे दौड़ा लेता है और बैल की पपी के सामने एक भी नहीं चलती और उसे दुम दबाकर भागना पड़ता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विटर पर सलाम कर रहे लोग 
Lhasa Apso ब्रीड के इस पपी की हिम्मत की आप जरूर दाद देगें. इस कुत्ते का इस्तेमाल आमतौर पर इनडोर गार्ड डॉग के रूप में किया जाता है पर इस वीडियो में इसकी आउटडोर में इसकी हिम्मत देखकर सब इसे शाबाशी दे रहे हैं. ट्विटर यूजर भी कमेंट करके इस डॉग की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं वीडियो देखने के बाद आप भी इसकी हिम्मत की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.