Wedding Photoshoot के दौरान पोज दे रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, फोटो के लायक नहीं रहा दूल्हा- देखें Funny Video

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपना वेडिंग फोटोशूट करवा रहे हैं. लेकिन इस दौरान दुल्हन ने दूल्हे के साथ जो किया वो देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे.

Wedding Photoshoot के दौरान पोज दे रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, फोटो के लायक नहीं रहा दूल्हा- देखें Funny Video

Wedding Photoshoot के दौरान पोज दे रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत

सोशल मीडिया पर शादी के फनी वीडियो (Wedding funny video) अक्सर वायरल होते रहते हैं और लोगों को ऐसे वीडियो काफी पसंद भी आते हैं. आजकल शादी से पहले लोग शादी का प्री वेडिंग फोटोशूट (Pre Wedding Photoshoot) करवाना काफी पसंद करते हैं. या फिर यूं कहिए की वेडिंग फोटोशूट (Wedding Photoshoot) का एक ट्रेंड सा चल गया है. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपना वेडिंग फोटोशूट करवा रहे हैं. लेकिन इस दौरान दुल्हन ने दूल्हे के साथ जो किया वो देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे.

देखें Video:

वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी के बीचोबीच एक स्टेज पर खड़े होकर दूल्हा-दुल्हन पोज दे रहे हैं. तभी कैमरामैन आकर दूल्हे का हाथ पकड़कर दुल्हन को पोज बताने लगता है. इतने में दुल्हन को मस्ती सूझती है और वो पोज के लिए खड़े दूल्हे और कैमरामैन दोनों को पानी में जोर का धक्का दे देती है , जिससे दोनों तेजी से पानी में गिर जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और आपने देखा कि कैसे दुल्हन-दूल्हे को धक्का देने के बाद ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को करीब 2 हजार बार देखा जा चुका है.