छोटे बच्चों ने टायर ब्लास्ट करने के लिए अपनाई गजब तरकीब, वीडियो देख दंग हो गए हर्ष गोयनका

सोशल मीडिया पर सभी लोग एक्टिव रहते हैं. अपनी वॉल पर तरह-तरह के पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. ऐसे में देश के जाने-माने उद्योगपति हर्ष गोयनका भी सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं.

छोटे बच्चों ने टायर ब्लास्ट करने के लिए अपनाई गजब तरकीब, वीडियो देख दंग हो गए हर्ष गोयनका

सोशल मीडिया (Social Media) पर सभी लोग एक्टिव (Active) रहते हैं. अपनी वॉल पर तरह-तरह के पोस्ट भी शेयर (Viral Post)  करते रहते हैं. ऐसे में देश के जाने-माने उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsha Goenka) भी सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट बेहद सुंदर और आकर्षक होते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. सभी लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. ये वीडियो है ही इतना शानदार कि आप भी इसे देखकर ख़ुश हो जाएंगे.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे समुंद्र के किनारे दो टायर को एक छेद में डाल रहे हैं. उस छेद से अचानक दोनों टायर बहुत दूर तक उछलने लगता है. देखने में ये इतना डरावना होता है कि हरकोई देख कर हैरान हो जा रहा है. इन बच्चों की खुराफात के आगे  दुनिया भी हैरान है. इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- टायर को कैसे विस्फोट करें.

वायरल हो रहा ये वीडियो महज़ 12 सेकंड का है. इस वीडियो को अबतक 30 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने कहा- ऐसे बच्चे दिमाग के बहुत तेज़ होते हैं. वहीं इस वीडियो पर दूसरे यूज़र ने कमेंट करके कहा है कि ये वाकई में डरावना दृश्य है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com