Watch: मासूमियत से भरी इस मुलाकात पर दिल हार बैठे नेटिजन्स, देखें Viral Video

अक्सर बच्चों की मासूमियत से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे और पसंद किए जाते हैं. हाल ही में दो बच्चों की मुलाकात का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों के दिल को छू रहा है.

Watch: मासूमियत से भरी इस मुलाकात पर दिल हार बैठे नेटिजन्स, देखें Viral Video

इंटरनेट की दुनिया में वैसे तो एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ को देखने के बाद भी बार-बार देखने का दिल करता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी दिल हार बैठेंगे. वीडियो दो मासूम बच्चों की मुलाकात से जुड़ा है, जिनके रिएक्शन देखकर लग रहा है मानों जैसे ये काफी अरसे बाद मिल रहे हो. सोशल मीडिया पर इन बच्चों की मासूमियत से भरी दोस्ती नेटिजन्स का दिल जीत रही है. 

यहां देखें वीडियो

बच्चों की मासूमियत भला किसे पसंद नहीं होगी. अक्सर बच्चों की हरकतों से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे और पसंद किए जाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो बच्चे दिखाई दे रहे हैं, जिनका नाम ओलिवर और एलिव बताया जा रहा है. वीडियो में यह बताया जा रहा है कि दोनों ही काफी अच्छे और पक्के दोस्त हैं. इंटरनेट की भाषा में कहा जाए तो 'Best Friend's Forever' यानी 'BFF'. वीडियो में लिखा आ रहा है कि, ये दोनों बच्चे 2 महीने बाद एक-दूसरे से मिल रहे हैं, जिसके चलते इनकी खुशी का ठिकाना न रहा. 

Boat को-फाउंडर अमन गुप्ता ने बेटी के साथ ट्रेंडिंग रील पर किया डांस, देखें VIDEO

वीडियो में कि एलिव ओलिवर को देखकर खुशी से फूली नहीं समाती. इस दौरान उसके रिएक्शन देखने लायक होते हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो ये काफी अरसे बाद एक-दूसरे से मिल रहे हो. वीडियो में एलिव खुशी से ओलिवर के पास जाती हैं और उसे गले लगा लेती है. इस दौरान एलिव बोलती है, 'ओलिवर आई मिस्ड यू.' ओलिवर बड़ी ही मासूमियत से जवाब देता है, 'आई लव यू टू एलिव.' इस बीच दोनों ही एक-दूसरे को देखकर काफी खुश हो जाते हैं. 

Watch: माइनर बेसबॉल लीग गेम में घुसी गिलहरी, मैदान पर सबको अपनी पीछे दौड़ाया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'Shannfitzgerald' नाम के हैंडल से शेयर किया है, जिसमें दोनों बच्चों की मासूमियत लोगों का दिल जीत रही है. वीडियो में ओलिवर और एलिव के क्यूट रिएक्शन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स पिघल गए हैं. वीडियो को काफी देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो अब तक 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 7 हजार से अधिक कमेंट्स भी किए गए हैं. यूजर्स वीडियो को देखने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मेन विल बी मेन.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'इनकी दोस्ती कितनी प्यारी है.' 

देखें वीडियो- नीले रंग की ड्रेस में नज़र आईं गौरी खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com