दाढ़ी-मूंछ वाले इस पेड़ ने उड़ाए लोगों के होश! VIDEO में हुआ खुलासा

आमतौर पर भूरे रंग का दिखने वाला यह पेड़, इस वीडियो में आधा भूरा और आधा काला नजर आ रहा है. पहली नजर में तो इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है, जैसे पेड़ के बाल उग आए हों, लेकिन असल में माजरा कुछ और ही है.

दाढ़ी-मूंछ वाले इस पेड़ ने उड़ाए लोगों के होश! VIDEO में हुआ खुलासा

दाढ़ी मूंछ वाले इस पेड़ को देख चौंक गए लोग, फिर सोशल मीडिया पर इस तरह खुला राज

जंगल में अक्सर अजीबोगरीब नजारा देखने को मिल ही जाता है, लेकिन कई बार कुछ ऐसे हैरतअंगेज चौंकाने वाले दृश्य देखने को मिल जाते हैं, जो लोगों के होश उड़ा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर शेयर हुआ है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है, मानो पेड़ ने अपना रंग ही बदल लिया हो. आमतौर पर भूरे रंग का दिखने वाला यह पेड़, इस वीडियो में आधा भूरा और आधा काला नजर आ रहा है. पहली नजर में तो इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है, जैसे पेड़ के बाल उग आए हों, लेकिन असल में माजरा कुछ और ही है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हॉग @ViralHog नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक अजीबोगरीब पेड़ दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे इस पेड़ की दाढ़ी-मूंछे और बाल निकल आए हों, लेकिन जब वीडियो में दिख रहा शख्स एक तिनके की मदद से पेड़ को खोदता है, तो माजरा समझ में आता है. दरअसल, इस पेड़ पर एक साथ हजारों मकड़ियों ने अपना डेरा जमा लिया है, जैसे ही तिनके से शख्स उन्हें छेड़ता है, मकड़ियां इधर-उधर भागने लगती हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए हैं कि, भला ऐसा भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 24.1K  बार देखा जा चुका है, जबकि सैकंड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. लोग इस वीडियो को काफी देख और पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा लग रहा है पेड़ के बाल निकल आए हैं, लेकिन ये तो मकड़ियां निकलीं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आग से ये भाग जाते हैं.'